Published On : Tue, Feb 2nd, 2021

नागपुर आरपीएफ की बड़ी कार्रवाई : 2 लोगों से 1,66,640 रुपए का गांजा किया जब्त

नागपुर– नागपुर आरपीएफ की ओर से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 2 व्यक्तियो के पास से 16.664 किलों करीब 1,66,640 रुपए का गांजा जब्त किया गया है. जानकारी के अनुसार सोमवार को आरपीएफ की टीम प्लेटफार्म नंबर 1 पर जीटी एक्सप्रेस को चेक कर रही थी. चेकिंग के दौरान कोच नं. एस-7 मे सीट नंबर 35, 38 पर सफर कर रहे 2 व्यक्तियो का बर्ताव आरपीएफ की टीम को संशयास्पद लगने की वजह से उनसे पुछताछ करके उनके पास मिले बैग को दिखाने के लिए कहा गया, बैग में से गंध आ रही थी.

इसकी सूचना स्टाफ व्दारा निरीक्षक आरपीएफ नागपुर तथा मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष नागपुर को दी गई. दोनो व्यक्तियो व उनके पास मौजूद मिले 02 बैग को रेल्वे स्टेशन नागपुर के प्लेटफार्म नं. 01 पर उतारा गया. इसके बाद इनकी दोनों बैग्स को चेक करने पर उसमें से गांजा बरामद किया गया. आरोपियों के नाम दीपक कुमार प्रजापति उत्तरप्रदेश के चवरा गांव का और दूसरे का नाम ओमप्रकाश है और वो उत्तरप्रदेश के रामपुर का रहनेवाला है.

थाना प्रभारी आर. एल. मीना के निर्देशन में उप निरीक्षक मनोज धायगुडे उनि द्वारा NDPS एक्ट के तहत जप्ती एवं सैंपल पंचनामा की कार्यवाही की गई है. यह कार्रवाई आशुतोष पाण्डेय ( वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त नागपुर मध्य रेल ) के मार्गदर्शन में की गई.