Published On : Tue, Nov 4th, 2014

लाखनी : महाराष्ट्र के प्रथम आय जल केंद्र का लाखनी में शुभारंभ

inaugrated lakhni
लाखनी (भंडारा)।
भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लि.(भेल) के सी.एस.आर. आर्थिक सहाय्य योजना के अंतर्गत, सेफ वाटर नेटवर्क और ग्रामीण युवा प्रागतिक मंडल के संयुक्त कार्य से उद्योजक नितिन फेडरकर के निवासस्थान पर महाराष्ट्र के प्रथम आय जल केंद्र का शुभारंभ किया गया. इस दौरान आय जल प्लांट का उद्घाटन सेफ वॉटर नेटवर्क इंडिया नई दिल्ली के संचालक रवि सेवक के अध्यक्षता में भेल के उपव्यवस्थापक बी.एन.शाह के हाथो हुआ. कार्यक्रम में सेफ वॉटर नेटवर्क के विकास और भागीदारी व्यवस्थापक पुनम सेवक, ग्रामीण युवा प्रागतिक मंडल के सचिव अनिल बोरकर, मुरमाडी के सरपंच राजेश खराबे, सावरी के सरपंच भागवत नान्हे उपस्थित थे.

अपने वक्तव्य में बी.एन.शाह ने कहां, इस केंद्र द्वारा लाखनी वासियों को पिने का शुद्ध पानी उपलब्ध होगा. जिससें सामन्य नागरिकों को स्वास्थ समस्या, स्वास्थ सुरक्षा कवच निर्माण होगा, दुषित पानी से निर्माण होने वाले समस्याओं को टाला जा सकता है. काफी कम किमत में शुद्ध पानी उपल्बध होगा जिसका लाभ नागरिकों ने लेना चाहिए.

कार्यक्रम का संचालन मिलिंद गजभिये तथा आभार प्रदर्शन जयप्रकाश फेंडरकर ने किया। कार्यक्रम की सफलता के लिए सेफ वाटर नेटवर्क, ग्रामीण युवा प्रागतिक मंडल के पदाधिकारीयों ने प्रयास किया.