Published On : Sat, Apr 10th, 2021

सर्वदलीय बैठक में बोले CM उद्धव- महाराष्ट्र में लॉकडाउन के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं

महाराष्ट्र में कोरोना डराने लगा है. रोज नए रिकॉर्ड टूट रहे हैं. कोरोना पर काबू पाने के लिए आज महाराष्ट्र में सर्वदलीय बैठक हुई, जिसमें विभिन्न दलों के नेताओं ने अपने विचार रखे. वहीं सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार पर काबू पाने के लिए हुई इस बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि सभी को ​मिलकर फैसला लेना होगा. सीएम ने कहा कि यदि लॉकडाउन लगा तो महीने भर में कोरोना नियंत्रित हो जाएगा. 15 से 20 अप्रैल के बीच स्थिति बहुत खराब हो सकती है. लॉकडाउन के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है. कोरोना की चेन तोड़ना जरूरी है. टीका लगाने के बाद भी लोग संक्रमित हो रहें हैं.

वहीं बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पाबंदियां होनी चाहिए, लेकिन जनता के गुस्से पर भी ध्यान दें. हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा किया जाए. बेड्स मुहैय्या कराया जाएं. उन्होंने कहा कि पिछला साल बर्बाद हो गया, इसके बाद भी लोगों से बिजली का बिल भरने के लिए कहा गया. पाबंदियां कुछ ही होनी चाहिए, लोग जियेंगे कैसे. राज्य पर कर्ज का बोझ बढ़ रहा है, तो बढ़ने दें, व्यापारी खत्म हो रहे हैं. बिना सोचे अगर लॉकडाउन किया, तो गुस्सा फूट पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी मंत्रियों पर लगाम लगाओ. केंद्र की तरफ उंगली मत दिखाओ.