Published On : Thu, Jul 6th, 2017

विद्यार्थियों को बेहतर मार्गदर्शन के लिए माय करिअर एप्प का शुभारंभ

My Career and Swayam
नागपुर:
 विद्यार्थियों को शिक्षा और रोज़गार की जानकारी उपलब्ध करा कर देने में अहम योगदान दे रहे अख़बार माय करियर ने 6 जुलाई को स्थापना के दो वर्ष पुरे कर चुका है। विद्यार्थियों के शशक्तिकरण में मदतगार साबित हो रहे अख़बार ने अपनी इस मुक़ाम को नया आयाम देते हुए माय करिअर एप्प की शुरुवात की है। शिक्षा और रोज़गार के क्षेत्र में हो रहे विस्तार की जानकारी तक पहुँच होना आवश्यक है। युवा वर्ग तकनीक को हाँथोहाँथ ले रहा है इसी लिए बेहतर मार्गदर्शन आसानी से मुहैय्या हो इसलिए स्वयंम सामाजिक संस्था ने माय करिअर एप्प की शुरुवात की है।

इस एप्प के माध्यम से विद्यार्थी न सिर्फ़ निशुल्क मार्गदर्शन हासिल कर सकेंगे बल्कि अवसरों की जानकारी भी हासिल कर पाएंगे। बीते दो वर्षो के सफर के दौरान माय करिअर का उद्देश्य रहा है कि युवा वर्ग को उनके काम की जानकारी पहुंचाई जाए। विभिन्न स्पर्धा परीक्षा की तैयारी में लगे विद्यार्थियों के लिए अख़बार के माध्यम से बेहतर सामग्री प्रदान करने की कोशिश हो जारी है।

माय करिअर के व्यवस्थापकीय संपादक विशाल मुत्तेमवार ने अखबार के स्थापना दिवस के अवसर पाठकों का शुक्रिया अदा किया। उनके अनुसार पाठकों का विश्वाश माय करिअर को बेहतर करने के लिए प्रेरित करता रहेगा। विद्यार्थियों को उनके लिए लाभप्रद जानकारी उनके मोबाईल फ़ोन पर उपलब्ध कराकर देने के लिए ही माय करिअर एप्प की शुरुवात की गयी है।