Published On : Mon, May 4th, 2020

प्रशासन के शह पर परप्रांतियों को सकुशल घर पहुंचा रहे हंसा समूह

Advertisement

जिलाधिकारी,पुलिस आयुक्त,अपर पुलिस आयुक्त,आरटीओ का संयुक्त प्रयास

नागपुर – नागपुर जिले में रह रहे अन्य राज्यों के विद्यार्थी,कामगारों को उनके गृह नगर तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन ने केंद्र व राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन कर एक अहम निर्णय लिया। इस निर्णय के तहत नगर की चर्चित सार्वजनिक परिवहन सेवा देने वाली निजी समूह मेसर्स हंसा ट्रेवल्स के माध्यम से कल रविवार से सेवा शुरू की गई।

प्राप्त जानकारी के कोरोना वाइरस के चलते इच्छुकों को परप्रांतियों को उनके गृह नगर पहुंचाने की मांग को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया।इस संदर्भ में विगत दिनों एक महत्वपूर्ण बैठक में कलेक्‍टर नागपुर रविन्द्र ठाकरे, पुलिस आयुक्त भूषणकुमार उपाध्याय, अपर आयुक्त निलेश भरणे और आरटीओ अतुल अडे और देशपांडे आदि उपस्थित थे।

उक्त आला अधिकारियों के मार्गदर्शन में हंसा ग्रुप ने प्रवासियों, छात्रों और पर्यटकों को उनके घर पहुंचाने की चुनौती न सिर्फ स्वीकार की बल्कि सरकार की पहल का समर्थन किया। इन मुश्किल समयों में कोविद 19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में सरकार के साथ नागरिकों का साथ देते हुए हंसा समूह के संचालक द्वय दिलीप छाजेड़, आदित छाजेड़,सीईओ जेपी पारिख, शेखर शर्मा, अनूप कश्यप, हंसा टीम के विकास कनौजिया सक्रिय हैं।

कल रविवार को 4 बस सिवनी (म.प्र।)
1 बस बैतूल (म.प्र।)
2 बस चिंदवाड़ा (म.प्र।)
1 बस मुरैना (म.प्र.)
2 बस शिव पुरी (म.प्र।) के लिए रवाना किया गया।

उल्लेखनीय यह हैं कि जबतक प्रशासन का उद्देश्य पूर्ण नहीं होता तबतक हंसा समूह की सेवा जारी रहेंगी।