Published On : Mon, Aug 23rd, 2021

कोविड वॉरियर स्व. राजू कावले की पत्नी ने फडणवीस को बांधी राखी

Advertisement

नागपुर: नागपुर के सामाजिक कार्यकर्ता एवं कोविड वॉरियर स्वर्गीय राजू कावले का हाल ही में कोरोना के कारण निधन हुआ। विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके आवास पर जाकर परिजनों से मुलाकात की। कावले की पत्नी ने फडणवीस को राखी बांधी। दिवंगत राजू कावले का परिवार शनिवारी परिसर में रहता है। वे एक सामाजिक कार्यकर्ता थे।

कोरोना काल में उन्होंने जो कार्य किया वह अत्यंत सराहनीय था। लेकिन राहत कार्य और समाजसेवा करते हुए वे कोरोना से संक्रमित हो गए। ज़िंदगी की जंग लड़ रहे राजू कावले की अंत में मौत हो गई। उनके निधन के बाद रविवार को नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस उनके परिवार से मिलने पहुंचे।


फडणवीस ने राजू कावले की पत्नी को आश्वासन दिया कि इस मुश्किल घड़ी में भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता भाई की तरह उनके साथ खड़ा है। श्रीमती कावले ने राखी बांधकर फडणवीस को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर पार्षद प्रमोद चिखले, लता काडगाये, विजय चुटेले, महामंत्री भवंजीभाई पटेल, सूरज बांते, प्रवीण भगत, राजेश जाधव, संदीप माने, अक्षय कावले और भोंगडे आदि उपस्थित थे।