Published On : Mon, Aug 23rd, 2021

कोविड वॉरियर स्व. राजू कावले की पत्नी ने फडणवीस को बांधी राखी

Advertisement

नागपुर: नागपुर के सामाजिक कार्यकर्ता एवं कोविड वॉरियर स्वर्गीय राजू कावले का हाल ही में कोरोना के कारण निधन हुआ। विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके आवास पर जाकर परिजनों से मुलाकात की। कावले की पत्नी ने फडणवीस को राखी बांधी। दिवंगत राजू कावले का परिवार शनिवारी परिसर में रहता है। वे एक सामाजिक कार्यकर्ता थे।

कोरोना काल में उन्होंने जो कार्य किया वह अत्यंत सराहनीय था। लेकिन राहत कार्य और समाजसेवा करते हुए वे कोरोना से संक्रमित हो गए। ज़िंदगी की जंग लड़ रहे राजू कावले की अंत में मौत हो गई। उनके निधन के बाद रविवार को नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस उनके परिवार से मिलने पहुंचे।

Advertisement


फडणवीस ने राजू कावले की पत्नी को आश्वासन दिया कि इस मुश्किल घड़ी में भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता भाई की तरह उनके साथ खड़ा है। श्रीमती कावले ने राखी बांधकर फडणवीस को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर पार्षद प्रमोद चिखले, लता काडगाये, विजय चुटेले, महामंत्री भवंजीभाई पटेल, सूरज बांते, प्रवीण भगत, राजेश जाधव, संदीप माने, अक्षय कावले और भोंगडे आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement