Published On : Fri, Jan 23rd, 2015

देवली : गड्ढे बने मौत का जंजाल


सभी सड़कों की हालत खस्ता

pit  (1)
देवली (वर्धा)।
वर्धा-यवतमाल मार्ग के बस स्टैंड चौराह के गड्ढों से नागरिक तंग आ गये है. नागरिकों को रोज गड्ढों से बड़ी समस्यायों का सामना करना पड़ता है.

बस स्टैंड के मुख्य चौक तथा रास्ते पर बड़े गड्ढों पड़े है. वाहनचालकों को रोज इन्हीं गड्ढों के मार्ग से आवागमन करना पड़ता है. जिससें दुर्घटनाएं होती है और विवाद भी होता है. फुटपाथ की दुरव्यवस्था हुई है. इस कारण पैदल नागरिकों को रास्तों से आवागमन करना पड़ता है. यातायात के लिए शॉर्टकट मार्ग देखे तो भी वहां के सड़कों की हालत खस्ता है. यहां विगत कुछ माह पहले गड्ढे बुझाने का काम किया गया था. लेकिन इसमें सिर्फ बड़े गड्ढे बुझाये गये थे. छोटे गड्ढों को न बुझाने पर गड्ढे छोटे से बड़े हो गए. जो कि जानलेवा साबित हो रहे है.

pit  (2)
इस संदर्भ में प्रशासन और लोकप्रतिनिधी से पूछे जाने पर उन्होंने कहां कि “देवली की सड़के गड्ढे में, हम एक ही काम कितने बार करेंगे”. देवली के सांसद का कार्य भी खराब होते चला है. लोकप्रतिनिधी भी सांसद  के चमचे है. खासदार जो कहे वही कार्य करते है. ऐसा स्थानीय नागरिक आरोप कर रहे है. सड़कों पर पड़े गड्ढों से यातायात अस्तव्यस्त होता रहता है. यहां तक ट्राफिक पुलिस ने भी गड्ढे बुझाने की मांग की है. इस परिसर के गड्ढे जल्द बुझाये जाये और फुटपाथ की मरम्मत कर ठीक किया जाये ऐसी मांग नागरिक कर रहे है.