Published On : Thu, Feb 28th, 2019

फिर बेबी बंप के साथ नजर आईं करीना कपूर!! आने वाला है तैमूर का छोटा भाई?

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. करीब दो साल पहले करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया था जिसके बाद से तैमूर सेलिब्रिटी किड के रूप में धूम मचा रहे हैं. वहीं इन दिनों करीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

करीना की ये तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों में करीना ग्रे कलर के लोअर और टॉप में नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर लगता है कि शायद करीना जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं. चलिए अब आपको सच बता ही देते हैं. ये तस्वीरें करीना की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के सेट की हैं जिसमें करीना को प्रेग्नेंट महिला का लुक दिखाना है.

इन तस्वीरों को क्लिक करने के बाद किसी ने इन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गईं. करीना की अपकमिंग फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म को लेकर करीना कपूर ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने एक फोटो को शेयर करने के साथ एक संदेश में अक्षय ने लिखा, “2009 से 2019. सबसे अच्छी खबर यह है कि ज्यादा कुछ नहीं बदला है और इसकी ही हम आशा करते हैं. शूट का पहला दिन, अपनी शुभकामनाएं दें.”

अक्षय और करीना करीब चार साल बाद एक-साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार फिल्म ‘गब्बर’ में दोनों को साथ देखा गया था. इसके अलावा अक्षय और करीना की जोड़ी को ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’, ‘एतराज’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में साथ देखा गया था. अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय और करीना एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं, जो संतान पाने की कोशिश करते हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.