Published On : Sat, Mar 7th, 2020

के-सारा-सारा शापिंग मॉल के गॉर्जस ब्यूटी सलून में देह व्यापार, दलाल महिला अरेस्ट

नागपुर: क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने शुक्रवार को पॉश मॉल में स्थित सलून की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया. कार्रवाई में एक दलाल महिला को गिरफ्तार कर एक पीड़िता को रिहा किया गया. आरोपी मनीषा तुकाराम करडे उर्फ मुस्कान अरविंद भारती (31) वायगांव घोटुर्ली, डब्ल्यू.सी.एल. उमरेड की निवासी है.

बेलतरोड़ी थानांतर्गत जयंती नगरी के-सारा-सारा शापिंग मॉल में ‘गॉर्जस ब्यूटी सलून’ नाम का ब्यूटी सलून है. कई दिनों से इसकी आड़ में यहां देह व्यावसाय चलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार को सलून में ग्राहक बनकर एक पंटर को अंदर भेजा. उसने सलून में लड़की के बारे में पूछते हुए मुस्कान से सौदा किया. मुस्कान ने कहा कि सलून में लड़की उपलब्ध कराने की सुविधा है. ऐसे में देह व्यवसाय की जानकारी पुख्ता होते ही.

पुलिस ने सलून पर छापामार कार्रवाई की. घात लगाए पुलिस ने तुरंत मुस्कान को गिरफ्तार किया और उसके चुंगल से एक युवती को रिहा किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. पीआई किशोर पर्वते, पुउपनि स्मिता सोनवणे, अतुल इंगोले, मनोजसिंह चौहान, गारमोडे, प्रवीण फांदडे, सिपाही अमित त्रिपाठी, छाया राऊत, सीमा बघेल, दीपिका दोनोडे आदि ने कार्रवाई को अंजाम दिया.