| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Jul 3rd, 2019
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    आंबेडकर हॉस्पिटल विस्तारीकरण के लिए युवक कांग्रेस का प्रदर्शन

    डॉक्टर्स डे पर ऑर्थो (Bones) विभाग को ग्राउंड फ्लोर पर लाने की मांग

    नागपुर: उत्तर नागपुर युवक कांग्रेस द्वारा निरंतर डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर हॉस्पिटल व अनुसंधान केंद्र के विस्तारीकरण के लिए किए जा रहे प्रयासों को अब सफलता मिलती दिखाई दे रही है. 568 बेड के हॉस्पिटल को अब मंजूरी मिलने के बाद यह 250 बेड का हो गया है. लिहाजा इसे लेकर अब युवक कांग्रेस की ओर से मांग की जा रही है कि हॉस्पिटल का कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जाए. इस दौरान युवक कांग्रेस की ओर से हॉस्पिटल के सामने प्रदर्शन भी किया गया.

    युवक कांग्रेस का शिष्टमंडल वैद्यकीय अधिकारी डॉ. माटे से मिला. डॉक्टर दिवस के उपलक्ष्य में सभी डॉक्टरों को बधाई देते हुए डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर हॉस्पिटल व अनुसंधान केंद्र के विस्तारीकरण के कार्य को तुरंत शुरू करने के लिए चर्चा की गई. साथ ही युवक कांग्रेस की ओर से इसके पहले की गई मांग पर ध्यान देकर सुविधाओं को उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद भी किया गया.

    साथ ही ओपीडी में आर्थों (हड्डी) विभाग जो कि पहले मंजिल पर है उसको नीचे लाने की मांग की गई. क्योंकि जिस किसी मरीज को हड्डी की तकलीफ रहती है वह पहले माले पर उपचार के लिए आ जा नहीं सकता. सीढ़ियां चढ़ने में सभी को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है. इस पर मेयो हॉस्पिटल के डीन डॉ. अजय केवलिया ने आश्वस्त किया कि जल्द ऑर्थो विभाग को नीचे शिफ्ट कर दिया जाएगा.

    युवक कांग्रेस की तरफ से महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस के महासचिव अजीत सिंह, उपाध्यक्ष धीरज पांडे, महासचिव चेतन तरारे, गौतम अंबादे, शेख शाहनवाज, कुणाल निमगड़े, जगदीश कांबले आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145