Published On : Sat, Nov 30th, 2019

अवैध शराब विक्रेता पर छापा

देसी-विदेशी समेत कुल 15,384 रुपये का माल जब्त

नागपुर: कोराडी थाना अंतर्गत एक किराने की दूकान में अवैध रूप से शराब बेचने का मामला सामने आया है. गुप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने अचानक छापामार कार्रवाई कर अवैध शराब विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रफुल्ल व्यंकटराव निखार (36) रामनगर, बोखारा, कोराडी का निवासी है. कोराडी क्षेत्र में प्राव्हीशन जुआ व अवैध धंधा चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस का विशेष पथक पेट्रोलिंग कर रहा था.

इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बोखारा गांव के शिवानी शाहू किराना में एक व्यक्ति बिना लाइसेन्स के अवैध रूप से शराब बेच रहा है.

जानकारी मिलते ही इसकी पुष्टि कर गुरुवार की शाम 6 बजे पुलिस ने अचानक दूकान पर रेड मारी. दूकान से करीब 15,384 रुपये की देसी और विदेशी शराब की बोतलें बरामद की. किसी की नजर में नहीं आने के लिए आरोपी ने शराब की बोतलों को दूकान के अंदर गड्ढा खोद कर रखा था.

गड्ढे में शराब की बोतलें रखकर उस पर मिट्टी डालकर प्लास्टिक की बोरी से शराब को छुपाकर रखा गया था. पुलिस ने माल का पंचनामा कर जब्त कर लिया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. सह पुलिस निरीक्षक प्रशांत डी. अन्नाछत्रे, विनोद सोनटक्के, सूरज भारती, चेतन जाधव, प्रभाकर मानकर, रवींद्र राऊत, मृदुल नगरे, योगेश बन, सुजाता बन आदि ने कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाया.