Published On : Sat, Aug 13th, 2022

फडणवीस दिल्ली गए तो बावनकुले के पास मुख्यमंत्री बनने का मौका – गडकरी

Advertisement

नागपुर – मैं जानता हूं कि किसी राज्य में प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद क्या होता है। मैं यह नहीं कहूंगा कि चंद्रशेखर बावनकुले मुख्यमंत्री बनेंगे। हालांकि, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बयान दिया कि अगर देवेंद्र फडणवीस दिल्ली जाते हैं, तो बावनकुले के पास मुख्यमंत्री बनने का मौका है।

गडकरी पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले का प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर वसंतराव देशपांडे हॉल में आयोजित स्वागत समारोह में सम्बोधित कर रहे थे. बावनकुले मेहनती हैं। प्रदेश अध्यक्ष का पद एक बड़ा पद होता है और इस पद को प्राप्त करने के बाद क्या होता है यह सभी को पता है। फडणवीस राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन शायद अगर फडणवीस दिल्ली जाते हैं, तो गडकरी ने बयान दिया कि बावनकुले के पास एक मौका है।

कुछ कार्यकर्ता कड़ी मेहनत से आगे आते हैं तो कुछ पिछले दरवाजे से। हालाँकि, बावनकुले ने बहुत मेहनत की। उन्होंने पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए महाराष्ट्र का दौरा किया। उन्होंने बतौर ऊर्जामंत्री राज्य भर में उल्लेखनीय कार्य किये है। बावनकुले के कार्यकाल में जिन किसानों को बिजली का कनेक्शन नहीं मिल रहा था,उन्हें मिला।

बावनकुले की गुणवत्ता इतनी है कि वह कब पुरुष को महिला और महिला को पुरुष बना देगा। यानी, क्योंकि वे जानते थे कि क्या काम करना है और कैसे निधि प्राप्त करना है, वे शहर के विकास के लिए बड़ी मात्रा में धन लाए। उन्होंने पार्टी की सफलता के लिए बहुत अच्छा काम किया। उन्हें पिछले विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारी नहीं मिली। पार्टी ने उन्हें जो काम दिया, उसे ईमानदारी से किया.
उनके स्थान पर प्रत्याशी चुना गया। गडकरी ने यह भी कहा कि बावनकुले हमेशा से कार्यकर्ताओं के बीच लोकप्रिय रहे हैं।