Published On : Wed, Dec 14th, 2016

राहुल गांधी ने लगाया आरोप: मेरे पास पीएम मोदी के निजी भ्रष्टाचार की जानकारी है

14live-rahulकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने पीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मुझसे घबराए हुए हैं. मेरे पास उनके भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है. पीएम डरकर लोकसभा में नहीं बोलने दे रहे.

राहुल ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि सरकार सदन में चर्चा नहीं चाहती है. हम चुनकर आए हैं. हमें सदन में बोलने दिया जाए. प्रधानमंत्री सदन में आएं और चर्चा में हिस्सा लें. बाद में जनता फैसला कर लेगी, कौन सच बोल रहा है. राहुल ने कहा, मेरे पास जो जानकारी है, उससे गुब्बारा फूट जाएगा. हम स्पीकर से अनुरोध करते हैं कि सारे नियम तोड़ दिए जाएं और पीएम जितना चाहें, उतना बोलें. उन्हें बहाने बनाने छोड़ने होंगे.

वहीं बीजेपी ने संसद में पुराने नोटों को बदलने के खेल में विपक्षी नेताओं के शामिल होने पर आज तक के स्टिंग का मुद्दा लोकसभा में उठाया. सत्ता पक्ष के सांसदों ने कहा कि इस स्टिंग ऑपरेशन से विपक्षी नेताओं का असली चेहरा सामने आ गया है. राहुल गांधी ने इस स्टिंग पर कहा कि कि कोई भी नेता जो स्टिंग में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. राहुल गांधी ने हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट में हुए भ्रष्टाचार में घिरे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का भी इस्तीफा मांगा है.