| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Sep 7th, 2018

    24 घंटों में भारी बारिश का चेतावनी

    नागपुर: मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में नागपुर जिले के कई भागों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. विभाग के अनुसार 7 सिंतबर को नागपुर जिले के कुछ भागों सहित संपूर्ण विदर्भ में भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं नागपुर शहर में गुरुवार को सुबह से ही रिमझिम बारिश चलती रही. कभी तेज तो कभी हल्की बारिश दोपहर 1 बजे तक होती रही, जिससे शहर का मौसम कूल-कूल हो गया.

    दिन भर सूरज देव के दर्शन नहीं हुए. बारिश के चलते तापमान में भी कमी दर्ज की गई. शहर का अधिकतम तापमान 24.9 डिसे दर्ज किया गया जो औसत से 6.3 डिग्री कम रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 23.1 डिसे दर्ज किया गया. सुबह से ही जारी रही बारिश ने शहर का मौसम खुशगवार कर दिया. दोपहर के बाद बादलों ने आराम किया फिर रात 8 बजे के करीब बूंदाबांदी हुई. देर रात तक रुक-रुक कर रिमझिम बारिश होती रही.

    10 तक ऐसा ही रहेगा मौसम
    मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि आगामी 10 सिंतबर तक शहर का मौसम कुछ इसी तरह का रहने वाला है. बादल छाए रहेंगे और रोजाना 1-2 स्पैल की बारिश होगी. तेज बारिश की भी संभावना है. गुरुवार को भी शहर के कुछ इलाकों में जोरदार बारिश हुई जिसके कारण सड़कों में पानी भी जमा हो गया. वहां अधिकतर इलाकों में रिमझिम बारिश का सिलसिला दोपहर तक झड़ी की तरह जारी रहा.

    मौसम के मूड को देखते हुए लग रहा है कि गणेशोत्सव के दौरान भी बारिश अपना जलवा दिखाएगी. मौसम विभाग ने हालांकि 11 सितंबर से मौसम खुलने की संभावना जताई है. 11 सितंबर से धूप-छांव का मौसम बना रहेगा और छिटपुट बौछारें पड़ सकती हैं.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145