Published On : Sat, Oct 19th, 2019

मुख्यमंत्री ने जताया विश्वास, 24 को मतगणना में कमल ही कमल खिलेगा

‘ महाजनादेश रोड ‘ शो में उमड़ा जनसैलाब

नागपुर: मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ‘ महाजनादेश रोड ‘ शो की शूरुआत 19 अक्टूबर शनिवार को माटे चौक से हुई. इस दौरान हजारों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे. रोड़ शो के दौरान मुख्यमंत्री समेत उनकी पत्नी अमृता फडणवीस, पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, महापौर नंदाताई जिचकार, पूर्व मंत्री सुलेखा कुंभारे, सांसद विकास महात्मे , भाजपा नेता संदीप जोशी, मुन्ना यादव, नगरसेवक अविनाश ठाकरे, पूर्व महापौर प्रवीण दटके, दक्षिण पश्चिम के अध्यक्ष रमेश भंडारी समेत भाजपा के दक्षिण पश्चिम के सभी नगरसेवक और पदाधिकारी मौजूद थे.

माटे चौक स्थित डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर के स्मारक पर माल्यार्पण कर इस रोड़ शो की शुरुवात की गई. परिसर में जगह जगह मुख्यमंत्री के रोड शो का स्वागत किया गया. रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री और नेताओ पर फूल बरसाये गए. इस समय रोड शो के सामने लेझिम, दांडपट्टा जैसे खेलों का आयोजन किया गया था. लेझिम और दांडपट्टा में सहभागी लोगों ने काफी करतब दिखाएं. दक्षिण पश्चिम के नागरिकों में इस दौरान गजब का उत्साह देखने को मिला. इस समय रोड शो में भाजपा समेत गठबंधन के सभी पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ता बड़ी तादाद में मौजूद थे. सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी और अन्य पदाधिकारियों की ओर से पिछले कई दिनों से दक्षिण पश्चिम परिसर में पदयात्रा की गई. इस परिसर के सभी नागरिकों से इस दौरान संपर्क किया गया था. आज का यह रोड शो गोपाल नगर, पडोले चौक, विद्यानगर, भेंडे ले-आऊट परिसर में घुमा और इस दौरान नागरिकों से फिर एक बार मुख्यमंत्री ने संपर्क किया. इसका समापन भेंडे ले आउट स्थित शिवाजी महाराज के स्मारक पर माल्यार्पण करने के बाद हुआ. इस दौरान इस समय मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सभा को भी संबोधित किया.


‘ महाजनादेश रोड ‘ के समापन के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस दौरान नागरिकों के प्रतिसाद के लिए सभी को धन्यवाद दिया. उन्होंने इतने विशाल ‘ महाजनादेश रोड’ शो के लिए ख़ुशी भी जाहिर की. उन्होंने कहा की उन्होंने पुरे महाराष्ट्र का दौरा किया है और महाराष्ट्र की जनता ने ठान लिया है की 21 तारीख को महायुति को ही वे जिताएंगे. राज्य में भाजपा, शिवसेना, आरपीआई, रासपा, रैयत क्रांती के गठबंधन के प्रयासों से इस बार पिछली बार से ज्यादा सीटे जीतकर आएगी. पिछले 5 वर्षो में ईमानदारी और पारदर्शिता से हमने जनता की सेवा की है. दिन दलित, ओबीसी, गोर गरीब , आदिवासी, महिला, किसान, खेत मजदुर सभी की सेवा कर राज्य की सूरत बदली है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नेतृत्व में नागपुर और दक्षिण पश्चिम की कायापलट करने का काम इस दौरान किया गया है. जो 5 साल में किया है वह लेकर हम जनता के सामने जा रहे है और हमें विश्वास है की जनता के प्रेम के कारण एक बार फिर भाजपा को बहुमत से जीत मिलेगी.

उन्होंने सभी को आव्हान किया है कि 21 तारीख को मतदान है और इस दिन यह युद्ध की तरह हमें अपनाना है. ये लोकशाही का युद्ध है. यह युद्ध विचारों का युद्ध है. इस दिन सभी को प्रचंड मतदान करना है. उन्होंने उनकी गैरमौजूदगी में प्रचार करनेवाले मनपा के सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी, अविनाश ठाकरे, भाजपा नेता मुन्ना यादव समेत सभी नगरसेवकों और पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा की नागरिकों और पदाधिकारियों के भरोसे वे जिम्मेदारी सौपकर वे आगे बढ़ रहे है. उन्होंने कार्यकर्ताओ से आव्हान किया है की प्रत्येक घर और नागरिकों तक पहुंचकर उन्हें बूथ तक लेकर आए. सभी नागरिकों का मतदान होना चाहिए. उन्होंने इस दौरान विश्वास जताया है की 24 तारीख को जब मतपेटियां खुलेगी तो कमल ही कमल खिलेगा और वे खुद जल्लोष करने के लिए नागरिकों के बीच फिर से आएंगे.