Published On : Sat, Apr 6th, 2024
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

रोकड़े ज्वेलर्स की 6 वी शाखा का भव्य शुभारंभ

Advertisement

नागपुर : नागपुर वासियों, स्नेही मित्रों और स्वजनों के स्नेह व सहयोग से सदैव रोकड़े ज्वेलर्स की पारंपरिक धरोहर को आगे बढ़ाने में प्रोत्साहन मिला हैं। आपके व हमारे इस स्वर्णिम अनुबंध को और अधिक मजबूत बनाने में तत्पर, रोकड़े ज्वेलर्स मन पूर्वक आभार प्रगट करते हैं। हर्ष उल्लास, बड़े सम्मान और आप सभी के आशिर्वाद से 5 वी पीढ़ी के पदार्पण के साथ रोकड़े ज्वेलर्स की श्रृंखला में एक और कड़ी जोड़ते हुए अपने 6 वे प्रतिष्ठान का शुभारंभ गुढीपाडवा के शुभ मुहूर्त पर करने जा रहे है। ‘’ नागपूरकरांचा दागिना ’’ उपाधि से अलंकृत रोकड़े ज्वेलर्स, न केवल शहर बल्कि विदर्भ के सराफा प्रतिष्ठान में महत्वपूर्ण स्थान स्थापित कर, सन 1920 से ग्राहकों के लिए सेवा में तत्पर हैं।

गुढीपाडवा का त्योहार हर साल हिंदू नववर्ष यानी चैत्र शुक्ल प्रतिपदा को मनाया जाता है। नववर्ष 2024 में गुढीपाडवा 09 अप्रैल, मंगलवार को मनाया जाएगा। हिंदू नववर्ष की शुरुआत चैत्रमास से होती है। सम्पूर्ण महाराष्ट्र और हमारे शहर नागपुर में हिंदू नववर्ष को गुढीपाडवा के रूप में मनाते हैं। क्षेत्र की समृद्धि, संस्कृति, इतिहास और परंपरा को आगे बढ़ाते हुए नागपुर शहरवासी सदैव ही उत्साह, उमंग, हर्ष और उल्लास से मनाते हैं इस शुभमुहूर्त पर नई वस्तुएं विशेष रूप से सोना, चांदी आदि मूल्यवान वस्तुओ को खरीदा जाता है। इसलिए चैत्र नवरात्रिपर्व के प्रथम दिवस गुढीपाडवा के शुभ मुहूर्त पर 6 वी शाखा का शुभारंभ विशेष आर्कषक योजनाओं के साथ किया जा रहा हैं।

हिंगना स्थित इस शाखा का निर्माण 4000 sr.ft में सभी अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ रमणीय, सुंदर वास्तुशिल्प स्थापित है, साथ ही नियोजित पार्किंग व्यवस्था उपल्ब्ध हैं। ग्राहकों के लिए पारंपरिक भारतीय संस्कृति और आधुनिक कलाकारी में डिजाइन किए गए सभी आभुषणों का विशाल संग्रह प्रस्तुत किया गया है जो सोने, चांदी, डायमंड, प्लैटिनम जैसे मूल्यवान धातुओं मे उपलब्ध है , साथ ही राशीरत्न, चांदी – सोने के भगवान और पूजा सामग्री उपल्ब्ध है।

इन मूल्यवान वस्तुओं की खरीदी – विक्री में पारदर्शिता का विशेष ध्यान रखते हुए प्रमाणित गहनों को { शुद्ध सोना 24kt (995), 22kt (916) और चांदी (999)} इस मानक पर परखी हुई वस्तुओं को ही ग्राहकों की सेवा में प्रस्तुत किया गया हैं। इसके लिए कैरेटोमीटर सुविधा उपलब्ध कराई गई है। साथ ही न्यू जेनरेशन की पसंद क्राफ्टिंग, एलिगेंस, एंब्लिंग, यूनिकनेस और बजट फ्रेंडली लाइट वेट गहनों की सूची में अपना अग्रणीय स्थान बनाते हुए रोकड़े ज्वेलर्स ने ‘’रेअर बाय रोकड़े’’ के अंतर्गत प्रस्तुत किया गया है।
हॅप्पी कस्टमर, लॉयल्टी गिफ्ट पॉइंट्स, डिजीटल गोल्ड जैसी विभिन्न योजनाओं के अंर्तगत प्रिय ग्राहको को समय समय पर लाभ मिलता रहे यह निश्चित किया जाता हैं। इवेंट्स और किट्टी पार्टी के माध्यम से सभी मूल्यवान वस्तुएं की देखभाल, खरीदी विक्री के व्यवहार और गुणवत्ता, स्वर्ण बचत योजना के माध्यम से, बचत की जानकारी देते हुए जागरुक करता है। रोकड़े ज्वेलर्स अपनी सभी शाखाओं में 365 दिन प्रिय ग्राहकों की सेवा में तत्पर और उपलब्ध हैं।

आधुनिक लाइट वेट और पारंपरिक गहनों का बेशुमार कलैक्शन, प्रमाणिकता, मूल्यवान आभुषणो, उत्कृष्ठ कारीगरी, शुद्धता, बेजोड़ बनावट और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति अटूट प्रतिबद्धता यह रोकड़े ज्वेलर्स की पहचान है। यह सभी गहनों की मेजवानी की सौगात हिंगना वासियों के लिए प्रस्तुत है, जो नागपुर के आभुषण उद्योग की आधारशिला बन गया है।
मंगलवार 9 अप्रैल 2024 सुबह 9 बजे से रोकड़े ज्वेलर्स की 6 वी शाखा के भव्य शुभारंभ में आप सभी सादर आमंत्रित हैं। 9 , 10, 11 अप्रैल 2024 3 दिन भव्य शुभारंभ के अवसर पर सभी ऑफर्स के साथ, जलाराम मंगलम , ग्राउंडफ्लोर ,पिज़्ज़ा हट के बाजू में, हिंगनारोड़, नागपुर की शाखा आप सभी की सेवा के लिए तत्पर हैं।
इस अवसर पर 100% बंपर ओपनिंग का बंपर ऑफर,
इन 3 दिनों में किसी भी प्रकार के डाइमंड गहनों को खरीदी पर व मेकिंग चार्जेस पर 100% छूट, सोना, चांदी , प्लैटिनम के गहनों की खरीदी पर व मेकिंग चार्जेस पर 25% छूट और अगले 6 महीने के भीतर 2री खरीदी के मेकिंग चार्जेस पर 25% छूट दी जाएगी।
( नियम एवं शर्तें लागू )

इस अवसर को यादगार बनाने के लिए आपकी गरिमामय उपस्तिथि की कामना संग, हम प्रतीक्षारत है। इस अविस्मरणीय क्षण का साक्षी बन अनुग्रहित करे यह निमंत्रण…
रोकड़े परिवार आपके आतिथ्य में प्रतीक्षारत है।

स्वागतोत्सुक

श्री. भैयाजी व वंदना रोकडे
श्री. राजेश व अनामिका रोकडे
श्री. सारंग व संस्कृती रोकडे
श्री. पारस रोकडे