Published On : Wed, Oct 8th, 2014

नागपुर : अच्छे दिनों का दिव्य सपना सिर्फ एक धोखा


बंग की सभा में गरजे पवार

Pawar & Bang
नागपुर।
 विगत 3 माह पूर्व हुए लोकसभा चुनाव में प्रचार के दरम्यान देश के प्रधानमंत्री ने देशवासियों को भ्रमित कर अच्छे दिन आएंगे ऐसा दिव्य सपना दिखाकर देश की सत्ता प्राप्त की. इसके बाद सिर्फ 3 महीने में ही देश के किसानों को निराशा हुई तथा उनका भ्रम टूट गया. पडोसी देश पाकिस्तान रोजाना सीमावर्ती क्षेत्रों पर हमले कर रहा है और मोदी महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के प्रचारार्थ सभा लेने में व्यस्त है. राकां पर झूठे आरोप लगाकर राज्य में सभ्रम निर्माण करने का कार्य शुरू है. राकां पर झूठे आरोप लगानेवाली भाजपा ने उन्ही मंत्रियों को विधानसभा चुनाव में टिकट देकर सिद्ध कर दिया है की उनके पास में उम्मीदवार नहीं होने से अन्य पार्टी के 7 लोगों को आयात करना पड़ा है. राकां में रहा तो भ्रष्टाचारी तथा भाजपा जाते ही साधु संत क्यों ? ऐसा प्रश्न भी राकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री शरद पवार ने किया. उन्होंने कहा की राकां ने हिंगणा विधानसभा क्षेत्र से एक सक्षम, कर्तव्यदक्ष, सर्वसामान्य जनता के हितकरी ऐसे नेता पूर्व मंत्री रमेश बंग को उम्मीदवारी दी है.

उन्होंने संबोधित करते हुए नागरिकों से कहा कि पिछली बार जो भूल की थी, वैसी इस बार नहीं करें. घडी चूक गई, समय चूक गया तो अनेक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है यह हमने विगत 5 वर्षों में देखा है. पवार ने कहा भजपा ने यहां बाहर का पार्सल आयात किया है, उसे वापस भेजकर राकां प्रत्याशी सभी के परिचित रमेश बंग को बहुमत से चुनकर विधानसभा में भेजें. यहां 25,000 से अधिक नागरिकों की जनसभा को संबोधित करते हुए राकां सुप्रीमों पवार ने उक्त बात कही.

– हिंगणा विधानसभा क्षेत्र के राकां के अधिकृत उम्मीदवार रमेश बंग के चुनाव प्रचारार्थ राकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार की आमसभा हुई.
– मंत्री अनिल देशमुख, दिनानाथ पडोले, सुनील देशमुख,विधायक प्रकाश गजभिये, अजय पाटिल,सदानंद निमकर, राजाभाऊ ताकसांडे, श्याम मंडपे आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.
– अन्नधान्य, रोज की आवश्यक वस्तुओं की किमते बढ़ती जा रही है. देश के किसानों से बेईमानी करनेवाली पार्टी देश में सत्ता में आयी है.
– कृषि सामग्री की आधारभूत किमत 2 प्रतिशत से बढाकर महंगाई की दर 17 प्रतिशत बढ़ा दी है. दूरदर्शन पर आरएसएस विचार प्रसारित कर आरएसएस विचारों का बीजारोपण करने का काम कर रही है.
– यह चुनाव भूमिपत्र विरुद्ध लक्ष्मीपुत्र यानि जनशक्ति विरुद्ध धनशक्ती होने से सर्वसामान्य कार्यकर्ताओं से रमेश बंग को चुनाव में बहुमत से विजयी बनाने का आवाहन अनिल देशमुख,प्रकाश गजभिये, प्रकाश गजभिये,सुनील शिंदे,दीनानाथ पड़ोले ने किया. प्रास्ताविक उज्जवला बोधारे ने किया. आभार सुरेश कालबांदे ने माना.