| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Feb 4th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    गोंदिया : बंदूक के दम पर ढाई लाख के आभूषण लूटे

    आधी रात हथियार लेकर घर में दाखिल हुआ नकाबपोश

    जिले में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है , चोर -डकैत हथियारों के दम पर लूटपाट करते हुए पुलिस के सामने खुली चुनौती पेश कर रहे हैं।

    ताजा मामला गोंदिया जिले के आमगांव तहसील के ग्राम बनगांव में 3 फरवरी के मध्य रात्री सामने आया है। पुलिस जांच अधिकारी सिंग ने घटित वारदात के संदर्भ में जानकारी देते बताया- पेशे से सरकारी कर्मचारी फरियादी भुवन दीनदयाल गिरी ( 52, बनगांव ) का परिवार रात्रि भोजन पश्चात घर में विश्राम कर रहा था

    इसी बीच रात 11:45 बजे दरवाजे पर किसी ने आवाज देकर दस्तक दी ,फरियादी भुवन के बेटे ने दरवाजा खोला तो सामने खड़े नकाबपोश ने बंदूक जैसा हथियार तान दिया और घर में दाखिल होकर सोफे पर बैठ गया तथा समूचे परिवार को हथियार के दम पर डराते – धमकाते हुए घर में रखे जेवर और नकदी सामने लाकर रखने को कहा।

    डेढ़ घंटे तक आरोपी घर में मौजूद रहा जिसपर डरे सहमे परिवार की महिला सदस्य ने तिजोरी से गहने निकाले और लाकर सौंप दिए ‌, इस तरह अज्ञात नकाबपोश डकैत यह 3 तोले का मंगलसूत्र , 13 ग्राम वजनी हार , 17 ग्राम वजनी स्वर्ण चैन , 4 अंगूठियां , 2 तोले का ब्रेसलेट इस प्रकार लगभग 10 तोले के आभूषण और 2000 नकदी लेकर फरार हो गया ।

    फरियादी द्वारा थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई गई, पुलिस ने फरार नकाबपोश के खिलाफ ढाई लाख रुपए की डकैती का जुर्म विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया है मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक संजय सिंग कर रहे हैं।

    रवि आर्य

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145