Published On : Sat, Jul 24th, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: रफ्तार का हश्र , दो बाइक में सीधी भिड़ंत

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार पुलिस जवान व एक नागरिक गंभीर जख्मी

गोंदिया: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गोंदिया शहर के रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गोंदिया- बालाघाट मुख्य मार्ग पर स्थित कटंगी नाका चौराहे के पास दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक पुलिस जवान सहित एक नागरिक गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

सड़क दुर्घटना शुक्रवार 23 जुलाई सुबह 10: 30 बजे हुई है। कामठा बिर्सी स्थति IRB बटालियन में तैनात जवान रवि कमल भुर्शिराम पटले यह आरबीआई कैंप बिरसी से बाइक पर सवार होकर आ रहा था , इसी दौरान विपरीत दिशा से आने वाले बाइक चालक दिनेश नारायण सावरकर ( 38, लक्ष्मी नगर गोंदिया ) की मोटरसाइकिल से उसकी भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक चालक उछलकर सड़क पर आ गिरे और लहूलुहान हो गए जिन्हें ग्रामीणों को मदद से तत्काल जिला केटीएस अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर रामनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई।

घटित प्रकरण के संदर्भ में फरियादी सपोनि संजयकुमार सोने की शिकायत पर रामनगर पुलिस ने दोनों बाइक चालकों के खिलाफ लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए एक दूजे को जख्मी करते हुए खुद के बाइक को नुकसान पहुंचाने का जुर्म धारा 279 , 337 , 338 , 427 के तहत दर्ज किया है। मामले की आगे की जांच तो पोह. बनकर कर रहे हैं।

रवि आर्य