Published On : Sat, Jan 29th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया:जमीन विवाद में चली गोली , आरोपी फरार

Advertisement

सिविल लाइन के मामा चौक पर स्थित प्लाट को लेकर दोनों पक्ष जता रहे हैं अपना दावा

गोंदिया । रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले कटंगी से टेमनी मार्ग पर शुक्रवार 28 जनवरी की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने धनेंद्र नामक 54 वर्षीय व्यक्ति को गोली मार दी।

Advertisement
Advertisement

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार धनेंद्र भूरले यह टेमनी स्थित अपने खेत से शाम के वक्त गोंदिया के सिविल लाइन की ओर आ रहा था इसी दौरान महाराजा ढाबे से कुछ दूरी पर उसे 2 बदमाशों ने रोका तथा बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति ने देसी तमंचे से फायर कर दिया।
गोली धनेंद्र के गाल के हड्डी को छूकर निकल गई जिससे वह जख्मी हो गए फिलहाल घायल का उपचार डॉ. बाहेकर के केयर हॉस्पिटल भी जारी है जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है ।

नागपुर टुडे से बात करते हैं स्थानिक अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक- बबन आव्हाड ने जानकारी देते बताया – इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध रामनगर थाने में धारा 307 , 120 ब तथा भारतीय हथियार कायदा ( आर्म एक्ट) की धारा 3, 25 का जुर्म दर्ज किया गया है।

इस प्रकरण में शामिल बाइक पर आए दोनों हमलावर फिलहाल फरार हैं तथा देसी तमंचा भी बरामद नहीं हुआ है।

जख्मी की शिकायत के आधार पर शहर के सिविल लाइन इलाके से 2 व्यक्तियों को डिटेन किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक- सिविल लाइन के मामा चौक पर स्थित प्लाट को लेकर 2 प्रॉपर्टी डीलर्स से पिछले 15 दिनों से जख्मी व्यक्ति का विवाद चल रहा था , तथा दोनों ही पक्ष इस प्लाट पर अपना अपना दावा जता रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गोलीबारी में जख्मी हुए व्यक्ति धनेंद्र भुरले का वर्ष 2005 से लेकर 2010 के बीच का पुलिस ट्रेक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है ।

फिलहाल गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले दोनों बाइक सवार बदमाशों की खोज में पुलिस जुटी है।

-रवि आर्य

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement