Published On : Wed, Jun 16th, 2021

गोंदिया: ब्लड बैंक में नहीं होने दी जाएगी रक्त की कमी

विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर कर्मचारी संघ ने किया स्वेच्छा से रक्तदान

गोंदिया : 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर बाई गंगाबाई महिला चिकित्सालय स्थित रक्त केंद्र में प्रस्तावित चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान तृतीय श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ द्वारा स्वेच्छा से रक्तदान किया गया ।

ब्लड बैंक के जनसंपर्क अधिकारी अनिल गोंडाने ने प्रस्तावना रखी, उन्होंने रक्तदाता कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाकर , हर तीन महीने में रक्तदान करने की सलाह भी दी ताकि वे अच्छे स्वास्थ्य रह सकें और शरीर में नई ऊर्जा प्राप्त कर सकें।

कर्मचारी संघ की ओर से गणेश परिकर ने ब्लड बैंक के प्रधान को आश्वासन दिया कि जब ब्लड बैंक को रक्त की आवश्यकता होगी, तो श्रमिक संघ द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा और रक्त की कमी नहीं होने दी जाएगी।

ब्लड सेंटर में स्टाफ का उत्साहवर्धन करने के लिए गोंदिया मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. नरेश तिरपुड़े मौजूद थे ।

इस अवसर पर रक्तदाता- ईश्वर डफरे , .उमेश कावरे , .राजेश सिंदुसरे , गणेश पारिस्कर , .शिवम घारड , संदिप सोळंकी , .सोमनाथ माटे को राज्य रक्ताधान परिषद, महाराष्ट्र राज्य की ओर से गुलदस्ता और प्रमाण पत्र वितरित कर सम्मानित किया गया।

पैथोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष एवं ब्लड बैंक के प्रमुख डॉ. संजय चव्हाण ने इस शिविर के आयोजन के लिए तृतीय श्रेणी कर्मचारी संघ को धन्यवाद दिया।

रवि आर्य