Published On : Fri, Sep 2nd, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: कलयुगी बाप ने बेटे को उतारा मौत के घाट

Advertisement

नशे की लत के चलते, टोकने को लेकर विवाद में बेटे पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

गोंदिया: गुस्सा और नशा इंसान की जिंदगी और घर परिवार को तबाह कर देता है। गोंदिया जिले के गोरेगांव तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम पिंडकेपार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहां एक 65 वर्षीय शराबी पिता ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए अपने 40 वर्षीय बेटे को मौत के घाट उतार दिया‌।

नशे की लत से ग्रस्त शराबी पिता को घर पहुंचने पर उसकी पत्नी शराब की लत छोड़ने को लेकर बार-बार कहती थी तथा इसपर पत्नी और बेटे से अक्सर बहस होती थी ‌। 31 अगस्त की शाम लगभग 7.30 बजे टोकने को लेकर हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया जिस पर लोकचंद बुरले ( 65 ) का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था।

इसकी जानकारी जब बड़े बेटे को लगी तो गुस्से में उसने अपने पिता से जवाब- तलब शुरू किया तथा धमकी भरे अंदाज में पिता को ठीक से व्यवहार करने की नसीहत दी जो पिता को नागवार गुजरी और इसपर आरोपी पिता ने मन में द्वेष रखते हुए खुद की जेब में रखकर लाया गया चाकू निकाला और बेटे के पेट में सपा- सप वार करने शुरू कर दिए और कुलपत लोकचंद बुरले ( 40 पिंडकेपार पोस्ट पाथरी,तहसील गोरेगांव ) उसे मौत की नींद सुला दिया।

जमीन पर पड़े बेटे के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो पिता घबरा गए और पकड़े जाने के डर से वह मौके से फरार हो गया। एक कलयुगी पिता द्वारा अपने ही बेटे की हत्या करने की खबर गांव में आग की तरफ फैली , पुलिस को जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंची इस दौरान घर पर मातम छाया हुआ था।

गोरेगांव पुलिस तथा लोकल क्राइम ब्रांच टीम ने फरार लोकचंद की तलाश में जगह-जगह छापामार कार्रवाई शुरू की गुरुवार 1 सितंबर की सुबह 6 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बहरहाल इस प्रकरण के संदर्भ में गोरेगांव पुलिस ने फरियादी राजेश लोकचंद बुरले (32, पिंडकेपार ) के शिकायत पर आरोपी पिता लोकचंद के खिलाफ धारा 302 का जुर्म दर्ज किया है मामले की जांच पुलिस निरीक्षक सचिन म्हात्रे कर रहे हैं।

रवि आर्य