Published On : Tue, Sep 21st, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फांसी झूला!

Advertisement

ग्राम चुरडी में एक ही परिवार के 4 जनों की दर्दनाक मौत

गोंदिया। जिले के तिरोड़ा तहसील के ग्राम चुरडी में एक ही परिवार के तीन जनों की हत्या करने के बाद हत्यारे ने खुद के घर में ही छत के हुक में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement
Advertisement

घटनास्थल से पुलिस को लोहे की रॉड जिसमें सामने का कुछ औजार जैसा हिस्सा लगा है वह खून से सन्ना बरामद हुआ है। घर के भीतर 4 शव देखकर सभी ग्रामवासी स्तब्ध रह गए इस घटना से ग्राम चुरडी में हर तरफ शोक का माहौल है।

मामला आर्थिक तंगी का है या कारण कुछ और हैं ? फिलहाल पुलिस कारणों की जांच कर रही है। हमने घटित प्रकरण पर गोंदिया जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे से बात की , उन्होंने जानकारी देते बताया- प्राईमेसी ऐसा दिख रहा है अपने घर के तीन सदस्यों को मारने के बाद उस शख्स ने खुद को फांसी लगाई है। घटनास्थल से लोहे की रॉड जैसा हथियार बरामद हुआ है।

फांसी लगाने वाले शख्स की एक बेटा और बेटी है , वह बेटी नागपुर में पढ़ती है जो घूमने आई थी।

घर में पांच लोग थे , फांसी लगाने वाले शख्स की माताजी केतनबाई जिंदा है वह घर में थी , अभी वह बुजुर्ग महिला सदमे में होने की वजह से बात नहीं कर पा रही है। परिवार का मुखिया मृतक रेवचंद यह टेंम्पो चलाता था , फिलहाल कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है, जिससे हत्याकांड के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत की खबर के बाद घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे और आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बताया जाता है कि घटना मंगलवार 21 सितंबर देर रात की है , जिसका खुलासा आज सुबह हुआ।

बहरहाल मृतक रेवचंद (51) मालता ( 45 ) पूर्णिमा (20) तेजस (17 ) के शवों का स्पाट पंचनामा करने के बाद लाश पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजने की तैयारी में पुलिस जुटी है।

रवि आर्य

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement