Published On : Mon, Jul 20th, 2020

गोंदिया: फिल्मी अंदाज में बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटे जेवर

मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही थी गृहणी

गोंदिया : शहर की सड़कों पर इन दिनों बाइकर्स गैंग के लुटेरे सक्रिय हैं। अगर आप घर से कीमती जेवरात पहनकर निकलते हैं तो जरा सतर्क रहें , क्योंकि उनका वारदात करने का अंदाज इतना शातिराना है कि जब तक कोई बचाव हेतु दौड़े वे रफूचक्कर हो जाते हैं।

18 जुलाई 2020 शनिवार के उस मंजर को याद करते ही रूह कांप उठती है, शाम 7:30 बजे का वक्त था सिंधी कॉलोनी स्थित झूलेलाल मंदिर से दर्शन कर घर लौटते वक्त सिंधी मनिहारी धर्मशाला के पास सुनसान गलीनुमा सड़क पर तीन बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने महिला को रोक लिया।

एक ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते कहा- चुपचाप आभूषण उतार के दे दो ? दूसरा बोला- शोर नहीं मचाना ? यह कहते महिला का मुंह दबाए रखा , तीसरे ने- महिला के कलाई में मौजूद 2 नक्काशीदार कंगन (वजन 30 ग्राम ) तथा हाथ की ऊंगली मै मौजूद एक नग जड़ित अंगूठी ( वजन 5 ग्राम ) जबरन छीनकर निकाल लिया और घटना को चंद मिनटों में अंजाम देकर तीनों बदमाश काले रंग की बाइक पर सवार होकर पलक झपकते ओझल हो गए।


वारदात की जानकारी मिलने पर उपविभागीय पोलीस अधिकारी जगदीश पांडे , सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन सावंत और उनकी टीम मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल के आसपास का मुआयना किया।

शंकर चौक , माताटोली के आनंदपुर आश्रम निकट रहने वाली 31 वर्षीय फरियादी महिला की ओर से शहर थाने में 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रविवार 19 जुलाई की रात आभूषण लूट की शिकायत दर्ज कराई गई है।

सिटी पुलिस ने साढ़े तीन तोला के स्वर्ण आभूषण ( कीमत 87,500 ) की जबरन लूट का मामला 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 392, 34 के तहत दर्ज किया है ।

पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कानून के हाथ बदमाशों के गिरेबान तक पहुंचेंगे।

बहरहाल मामले की जांच थाना प्रभारी बब्बनराव आव्हाड के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन सावंत कर रहे हैं।

रवि आर्य