Published On : Tue, Nov 21st, 2023

गोंदिया / भंडारा: धान पर बोनस घोषित करे सरकार , गोंदिया मेडिकल कॉलेज इमारत का हो जल्द निर्माण

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे , उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस , उपमुख्यमंत्री अजित दादा पवार को पूर्व विधायक राजेंद्र जैन के नेतृत्व में एनसीपी शिष्टमंडल ने ज्ञापन सौंपा
Advertisement

गोंदिया। ‘शासन आपके द्वार उपक्रम’ के तहत राज्य के मुख्यमंत्री व दोनों उपमुख्यमंत्रियों का भंडारा आगमन हुआ। इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से राज्य के आला नेताओं से भेंट करते हुए उन्हें गोंदिया-भंडारा जिले के धान उत्पादक किसानों की विभिन्न समस्याओं एंव गोंदिया मेडिकल कॉलेज कॉलेज इमारत का काम शीघ्र शुरू करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

भंडारा के शहापूर स्थित मैदान पर पूर्व विधायक राजेंद्र जैन ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व अजीतदादा पवार का भव्य स्वागत किया तत्पश्‍चात राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शिष्टमंडल द्वारा गोंदिया-भंडारा जिले सहित विदर्भ के धान उत्पादक किसानों को धान का बोनस घोषित करने, दोनों जिलों में शासकीय आधारभूत धान खरीदी केंद्र जल्द शुरू करने, रूके हुए विकास कार्यों को मंजूरी देकर उन्हें गति प्रदान करने की मांग सांसद प्रफुल पटेल के पत्र के माध्यम से की गई।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राजेंद्र जैन ने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के साथ चर्चा करते हुए कहा- धान की उत्पादन क्षमता कम है, इसलिए किसानों को मुआवजा दिया जाना चाहिए तथा लंबित सिंचाई समस्याओं का समाधान कर किसानों की समस्याओं का उचित निराकरण किया जाए।

श्री जैन ने गोंदिया जिले में भी ‘शासन आपके द्वार उपक्रम’ की पहलेे करने तथा गोंदिया जिले में मेडिकल कॉलेज इमारत का निर्माण जल्द से जल्द शुरू करने पर भी सकारात्मक चर्चा की।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री नाना पंचबुध्दे , पूर्व सांसद मधुकरराव कुकड़े , भंडारा जिला राईस मिल असो. के अध्यक्ष धनंजय दलाल सहित दोनों जिलों के जनप्रतिनिधि प्रमुखता से उपस्थित थे।

रवि आर्य

Advertisement