Published On : Thu, Nov 22nd, 2018

गोकुलपेठ स्वान सलून की आड़ में सेक्स रैकेट

नागपुर. गोकुलपेठ परिसर में स्थित स्वान सलून की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का सामाजिक सुरक्षा विभाग (एसएसबी) ने भांडाफोड़ किया. पुलिस ने रैकेट चलाने वाली महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर देह व्यवसाय में फंसीं 3 युवतियों को छुड़ाया. पकड़े गए आरोपियों में महेशनगर, मानकापुर निवासी शालिनी लक्ष्मण कांबले (36) और इतवारी स्टेशन के पास, महेशनगर निवासी तुषार कन्हैया परसवानी (24) का समावेश है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि गोकुलपेठ बाजार में लोटस बिल्डिंग में स्थित स्वान फैमिली यूनीसेक्स सलून में देह व्यवसाय चल रहा है. खबर के आधार पर पुलिस ने पंटर ग्राहक तैयार कर सलून में भेजा. ग्राहक ने युवतियों के बारे में पूछा. आरोपियों ने उसकी मांग पर 3 युवतियों को बुला लिया. तुरंत पंटर ने पुलिस को जानकारी दी और छापा मारा गया.

शालिनी और तुषार के खिलाफ अंबाझरी थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. डीसीपी संभाजी कदम और एसीपी संजीव कांबले के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विक्रम गौंड, मीना जगताप, पीएसआई स्मिता सोनवने, एएसआई दामोधर राजुरकर, सुभाष खेड़कर, फोटोग्राफर बलिराम रेवतकर, हेडकांस्टेबल शीतलाप्रसाद मिश्रा, संजय पांडे, मनोज चव्हाण, कांस्टेबल प्रल्हाद डोले, सुरेखा सांडेकर, छाया राऊत और साधना चव्हाण ने सामाजिक कार्यकर्ता विजयारानी रेड्डी और निशा मोरे की उपस्थिति में कार्रवाई को अंजाम दिया.