| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Sep 29th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    गोंदिया : श्रीजी लाॅन्स में चर्चा


    गोंदिया विधानसभा क्षेत्र की जनता को हिटलरशाही से मुक्ति दिलाना है – अशोक (गप्पू) गुप्ता

    ashok gupta & praful patel meet
    गोंदिया। 
    15 वर्षो से राश्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस से अलग होने के बाद भी कांग्रेस को आघाड़ी के रूप में अपना साथ देकर अच्छी सरकार चलाने में साथ दिया. हमारी पार्टी हमेशा आशावादी बनकर कांग्रेस का साथ देते आई परंतु उसी कांग्रेस ने हमें अपना अवसरवादी रूप दिखा दिया है. हमने महाराष्ट्र में पिछले विधानसभा चुनावों में कम सीटे मिलने के बाद भी अच्छी सीटें चुनकर लायी फिर भी ज्यादा सीटों पर लड़ने वाली कांग्रेस हमारी कतार में होने के बाद भी अपने वादे भूल जाती है. उक्त आशय के उदगार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय नेता एवं सांसद प्रफुल पटेल ने 27 सितंबर को श्रीजी लाॅन्स में आयोजित राकांपा के ग्रामीण/शहर पदाधिकारी-कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यक्त किये. उन्होंने कहा कि, अवसरवादी कांग्रेस से मेरे माध्यम के अनुसार गठबंधन की गांठ खोल दी गई है और अब अपनी ताकत का प्रदर्शन करने का वक्त आ गया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी आम कार्यकर्ताओं की पार्टी है, सभी वर्गो के हित और सम्मान को देखने वाली पार्टी है. हमें भी अपनी औकात दिखाना है कि हम चुनाव की इस घड़ी में कैसे ‘घड़ी’ का साथ देकर आगे बढ़कर तख्त पलट सकते हैं.

    आज गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने अशोक (गप्पू) गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा कि, गप्पू मेरे पार्टी का सबसे प्रिय युवा साथीयों में से एक हैं. गप्पू गुप्ता कोई धनवान या उद्योगपति नही है वह सिर्फ आम कार्यकर्ता है, साधारण युवा है. अशोक (गप्पू) गुप्ता को आज कुछ तथाकथित लोग कमजोर, बेबस और साधारण युवा समझ रहे है परंतु आज मैं इस मंच से चुनावी दौर की पहली सभा में ये ऐलान करता हूं कि ये चुनाव अब गप्पू गुप्ता नहीं स्वंय प्रफुल पटेल लड़ रहा है. मेरे गोंदिया क्षेत्र के लोग, पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एंव युवा साथी सभी गप्पू गुप्ता के लिए जोर-शोर से कार्य करेंगे और घड़ी को विजय पताका दिलायेगे ऐसा मुझे विश्वास है.

    उन्होंने कहा कि, अशोक (गप्पू) गुप्ता चुनाव अवश्य जीतेगा, हम गोंदिया को नंबर वन बनाने का सपना दिखाकर वन-वास बनाने वालों का तख्त पलटकर घड़ी का परचम लहरायेगे. इसके लिए मैं और मेरा परीवार स्वंय गप्पू गुप्ता के साथ खड़ा है. पटेल ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि आज हमें अच्छे दिन लाने का सपना दिखाकर महंगाई को चरम सीमा पर पहूंचा दिया गया है. किसानों के धान पर 50 रूपए की बढ़ोत्तरी कर दूसरे हाथ से 150 रूपए बोनस राशी छिनने का कार्य किया जा रहा है. भाजपा वाले कहते है इंडिया को ये बनायेगे, वो बनायेेगे. पर इससे हमारे क्षेत्र के लोगों को कौनसी नौकरी और रोजगार का लाभ प्राप्त होगा. क्षेत्र के लोगों को अच्छे दिन का सपना दिखाने वालों को जनता पहचान चुकी है तथा इस चुनाव में लोकसभा का प्रायश्चित कर बदला जरूर लेगी. पटेल ने कहा कि भ्रामक प्रचार करने वालों से सावधान रहें और अशोक (गप्पू) गुप्ता को भारी मतों से विजयी दिलायें.

    ashok gupta & praful patel meet
    अशोक (गप्पू) गुप्ता ने माॅ जगदम्बें का जयकारा लगाते हूए अपने संबोधन में कहा कि वे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता प्रफुल पटेल का आभार मानते है कि उन्होंने एक कार्यकर्ता को चुनावी मैदान में उतारकर आगे बढ़ाने का कार्य किया व अपना आशीर्वाद प्रदान किया हैं. गुप्ता ने कहा कि जो विश्वास प्रफुल पटेल ने उन पर दिखाया है वे उसे जीत के रूप् में अवश्य पूरा करेंगे तथा उनके मान-सम्मान को ठेंस नहीं पहुंचने देगे. उन्होंने शपथ के रूप में कहा कि मैं इस क्षेत्र की जनता को हिटलरशाही से मुक्ति दिलाउंगा और उनके हक का जनप्रतिनिधित्व उन्हें सौंपूगा, बस मुझे आपका सहयोग और आशीर्वाद चाहिए.

    इस अवसर पर मंच पर विराजमान राकांपा जिलाध्यक्ष विनोद हरीणखेडे, राकांपा शहर अध्यक्ष शिवशर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देवेन्द्रनाथ चैबे, दामोदर अग्रवाल, हरजीत जुनेजा, सुशिला भालेराव, खलिद पठाण, नागेन्द्र नाथ चैबे, रामु चुटे, भास्कर रहांगडाले, जगदीश बहेकार, कुंदन कटारे, सुधीर कायरकर, नरेन्द्र तुरकर, सतीश देशमुख, चुन्नी बेन्द्रे, अखिलेश सेठ, घनश्याम मस्करे, सिराजभाई सोलंकी, जनकराज गुप्ता, सूर्यकांत जायसवाल, भुवन रिनाईत, रफीक खान, विजेन्द्र जैन, लवली होरा, छोटेभाउ पटले, आशाताई पाटील, विनायक खैरे, समीर बैस, आनंद ठाकुर, पप्पु पटले, आनंद जतपेले, चुनेश पटले, योगी भेलावे, जीतु शिवणकर, नाजुक शेंडे, संजय आहूजा, आदि पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जि.प. सदस्य, पंस. सदस्य, ग्रापं सदस्य, सेवा सहकारी सदस्य, कृउबास सदस्य एवं हजारों लोगों की उपस्थिती दर्ज थी. आभार जिला परिशद सदस्य नरेन्द्र तुरकर एवं मंच सचालन रवि मुंदडा ने किया.
    ashok gupta & praful patel meet

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145