Published On : Sat, Apr 6th, 2019

गडकरी जीतेंगे और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर भाजपा की सरकार बनेगी – विधायक समीर मेघे

नागपुर: लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए अब एक हफ्ते से भी कम दिन बचे हैं. ऐसे में कोई भी राजनैतिक पार्टी प्रसार प्रचार में कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहती. भाजपा पार्टी के नागपुर से उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और रामटेक लोकसभा से शिवसेना के उम्मीदवार कृपाल तुमाने के लिए सभी विधायक प्रचार और सभाएं कर रहे हैं. हिंगना के विधायक समीर मेघे ने नागपुर टुडे से बातचीत की.

इस समय उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी और कृपाल तुमाने इस बार दुगने मार्जिन से जीतकर आएंगे. क्योंकि जो काम गडकरी और रामटेक में तुमाने ने किए हैं. हिंगना में करीब 2300 करोड़ के काम किए गए है. साढ़े चार वर्ष में यह सभी काम हुए हैं. जनता इसको देख रही है. हर गांव में विकास का काम पंहुचा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर सरकार बनाने में लोगों का योगदान रहेगा. उन्होंने बताया कि करीब 80 गांवों में वे अभी तक प्रचार कर चुके हैं और आनेवाले कुछ दिनों में बाकी के गावों में भी जाएंगे. हर जगह चूहा मीटिंग भी जारी है. कल बूटीबोरी में गडकरी सभा को संभोधित करेंगे. हिंगना में भी एक सभा का आयोजन किया जाएगा.

उन्होंने भरोसा जताया है कि जिस प्रकार से पिछली बार 10 में से 10 सीटे जीती थी. इस बार भी उसी तरीके से जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा की नागपुर में ऐसा कहा जा रहा है कि कुनबी समाज के लोग कांग्रेस के साथ जानेवाले है. लेकिन कोई भी समाज गडकरी के काम को नजरअंदाज कर जातपात पर वोट नहीं करेगा. लोगों को केवल विकास चाहिए और गडकरी ने विकास किया है. इसलिए गडकरी कम से कम 5 लाख वोटों से जीतेंगे.

अपने काम को लेकर समीर मेघे ने बताया कि उन्होंने पार्टी के लिए काम किया है और कर रहे हैं. क्षेत्र में काफी विकास किया है. आनेवाले विधानसभा में वे पार्टी से टिकट मांगेंगे. अगर पार्टी मौका देती है तो निश्चित ही हिंगना विधानसभा से वे चुनाव लड़ेंगे.