Published On : Tue, Dec 13th, 2016

शाहरुख खान की राज ठाकरे से मुलाकात पर पूर्व सीएम ने सरकार को घेरा

pithviraj-chavan
नागपुर:
पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने फिल्म अभिनेता शाहरु ख खान और मनसे प्रमुख राज ठाकरे की मुलाकात पर सरकार को घेरा है। अपनी आगामी फिल्म रईस में पाकिस्तानी कलाकारों की मौजूदगी की वजह से भविष्य में विवाद खडा न हो इसलिए शाहरु ख ने ठाकरे से मुलाकात की थी। अब यह मुलाकात राज्य सरकार के लिए सिरदर्द बन गयी है।

संरक्षण के लिए राजनेता से अभिनेता की मुलाकात पर विपक्ष राज्य सरकार पर हमला बोल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री चव्हाण ने राज ठाकरे को फिरौती वसूलने वाला बताते हुए शाहरु ख से उनकी मुलाकात को सरकार की नाकामी बताया है। चव्हाण के मुताबिक राज्य की सुरक्षा व्यवस्था की हालात बदतर है संरक्षण के लिए पुलिस की बजाय किसी फिरौतीबाज के पास जाना पड़ रहा है।

चव्हाण ने मराठा आरक्षण के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा। चव्हाण ने कहा मराठा आरक्षण जरु री मुद्दा है। ग्रामीण भाग में मराठा समाज की स्थिति खराब है। लोग मजदूरी करने को विवश हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार ने अध्यादेश लाकर आरक्षण दिया। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे फैसले पर सवाल खडा करना बेमानी है मराठा के अलावा लिंगायत और मुस्लिमो को भी आरक्षण दिया इस मुद्दे पर सरकार ढाई साल चुप रही अदालत द्वारा फटकारे जाने के बाद रिपोर्ट जमा करायी गयी .