Editor in Chief : S.N.Vinod    |    Executive Editor : Sunita Mudaliar
| |
Published On : Fri, Sep 14th, 2018

एफडीए की बड़ी कार्रवाई 41 लाख 85 हजार रुपए की खराब सुपारी की जब्त जानकारी के अनुसार यह सुपारी दत्तवाड़ी में रहनेवाले हरिश्चंद्र शुक्ला की है.

नागपुर – अन्न व औषधि प्रशासन विभाग (अन्न) की ओर से वाड़ी पुलिस स्टेशन की हद में एक बड़ी कार्रवाई की गई है. दत्तवाड़ी में खराब गुणवत्ता वाली 16,100 किलो सुपारी जब्त की गई है. जिसकी कीमत 41,85, 480 रुपए है.

इसमें एफडीए की ओर से कुछ सुपारी का नमूना लेकर लैब भेजा गया है. यह कार्रवाई नागपुर के अन्न विभाग के सहायक आयुक्त शशिकांत केकरे व शरद कोलते के मार्गदर्शन में की गई है.

जानकारी के अनुसार यह सुपारी दत्तवाड़ी में रहनेवाले हरिश्चंद्र शुक्ला की है. पिछले दिनों भी शहर में खराब सुपारी को बड़े प्रमाण में जब्त किया गया था. इन सुपारियों का इस्तेमाल खर्रे में डालने के लिए किया जाता है. इसका स्वास्थ पर बहुत बुरा असर होता है. स्वास्थ को ध्यान में रखकर इस तरह की कार्रवाई आगे भी करने की जानकारी अन्न विभाग ने दी है.

अन्न विभाग के सहायक आयुक्त शशिकांत केकरे ने बताया कि अन्न विभाग को इसकी जानकारी मिली थी. जिसके अनुसार यह कार्रवाई की गई है. सुपारी का सैंपल लैब में भेजा गया है. आगे कार्रवाई रिपोर्ट के अनुसार की जाएगी.

Bebaak
Stay Updated : Download Our App