Published On : Sun, Oct 31st, 2021

दीपावली के अवसर पर रंगारंग मधुर गीतों की शाम

नागपूर : दीपावली के अवसर पर सुरपंचम व वैभवी ग्रुप की ओर से संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दीपावली के त्योहार के स्वागत में गायकों ने विभिन्न गीतों की प्रस्तुति दी।

रविवार दोपहर सुरपंचम व वैभवी ग्रुप द्वारा प्रस्तुत संगीत कार्यक्रम ‘मैजिक ऑफ म्यूजिक’ का कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम की संकल्‍पना किरण भोसले ने की थी और इसका आयोजन आनंद भगत ने किया था। वी 5 स्टूडियोज के संचालक नितीन झाडे इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

दूसरी मंजिल में मधुरम हॉल, विदर्भ हिंदी साहित्य सम्मेलन, सीताबर्डी मे कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। , डॉ. विभा भुसारी, जयश्री कानिटकर, अरुण मेहरुल्लिया, सुरेंद्र शर्मा, तुषार रंगारी, शैलेश कौंडलकर, सुनील कठाळे, रणज‍ित चौरस‍िया, बबीता शेलोकर मॅडम व आयुष सारवान ने विभिन्न गीतों का प्रदर्शन किया।


बबीता शेलोकर ने दीपावली के मौके पर दीपावली मनाए सुहानी गाने से कार्यक्रम की शुरुआत की. उसके बाद शैलेश कोंडलवार ने ‘ये रेशमी जुल्फे’ गाने पर परफॉर्म किया और कार्यक्रम में रंग भर दिया। विभा और आनंद ने अपने गानों के लिए दर्शकों की तालियां बटोरीं। गायकों ने अपना दिल, मैं तेरा आशिक हूं, नदिया से दरिया जैसे विभिन्न गीतों की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम को रंग से भर दिया। कार्यक्रम का समापन धक धक से धड़कना नामक गीत के साथ हुआ। कार्यक्रम को सईद कुरैशी ने सुनाया था और संगीत कृष्णा जनवरे ने दिया था।
कार्यक्रमा को विशेष सहयोग सुभाष खरे आणि विनोद भोयर ेनहोने किया।