Published On : Mon, Jan 2nd, 2017

जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में अवैध कैंटीनों पर चला बुलडोजर

encroachment-in-collector-office-premises-3
नागपुर:
जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में सोमवार को तीन दशक पुरानी अवैध रूप से बनाई गई दो कैंटीनों का अतक्रिमण समेत बिरयानी सेंटर, चायपान की दुकानों और एक जेरॉक्स दुकानों पर भी बुल्डोजर चलाकर दुकान गिराई गई। दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे शुरू की गई इस कार्रवाई के शुरू होते ही परिसर में हड़कम्प मच गया। कुछ देर के लिए रोक टोक होने से तनाव की स्थिति बन गई थी। जिसके बाद पुलिस बल को बुलाया गया जिससे स्थिति नियंत्रण में आई और कार्रवाई पूरी की गई।

जिलाधिकारी कार्यालय में तकरीबन तीस साल पुरानी यह कैंटीनें बताई जाती हैं। जिलाधिकारी सचिन कुर्वे ऐसे पहले जिलाधिकारी हैं जिनके कार्यकाल में इन अवैध रूप से बनाई गई कैंटीनों के निर्माण को ध्वस्त किया गया। बताया गया कि कार्रवाई से पहले इन दुकानदारों को 29 सितंबर को नोटिस जारी किया गया था। शीतसत्र के दौरान दुकानों को हटाने के लिए मोहलत भी दी गई। लेकिन दुकानदारों की ओर से पहल होता ना देख अंत में कार्रवाई करने का निर्देश लिया गया था।

Advertisement

परिसर के इस कोने में अवैध दलाली करनेवालों के टाइप राइटरों, कम्प्युटर, टेबल कुर्सियां जब्त किए गए। यह कार्रवाई जिलाधिकारी सचिन कुर्वे के निर्देष पर तहसीलदाल प्रयदर्शनी बोरकर, नायब तहसीलदार व मंडल अधिकारी, तलाठी, मनपा अतक्रिमण दल के सहायक आयुक्त अशोक पाटील अतिक्रमण अधीक्षक यादव जांभुलकर, संजय कांबले व अन्य अधिकारी कर्मचारियों का समावेश था।

Advertisement

encroachment-in-collector-office-premises-2
encroachment-in-collector-office-premises-1

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement