Published On : Wed, Oct 16th, 2019

‘ दिल्ली में नरेंद्र राज्य में देवेंद्र के जयघोष से गूंजा ‘ जयताला परिसर

नागपुर : विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिन बचे हुए है और ऐसे में विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से संपर्क का प्रयास लगातार भाजपा पार्टी की ओर से जारी है. बुधवार 16 अक्टूबर को भी मनपा के सत्तापक्ष के नेता संदीप जोशी और भाजपा नेता मुन्ना यादव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिए पदयात्रा का आयोजन किया गया था. पदयात्रा सुबह जयताला आखरी बस स्टॉप से शुरू हुई.

रमाबाई नगर, जयताला पुरानी बस्ती, पूजा ले आउट, राधेश्याम नगर, पक्कीडे ले ऑउट, दादाजी नगर, एकात्मा नगर, परिसर में यह पदयात्रा घूमी. शिवनगांव में पदयात्रा का समापन हुआ. इस दौरान पदयात्रा में सैकड़ों की तादाद में भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे.

जिस तरह से मुख्यमंत्री की पदयात्रा को अन्य प्रभागों में प्रतिसाद दिया गया. उसी तरह से इस परिसर में भी नागरिकों का अभूतपूर्व प्रतिसाद पदयात्रा को मिला. परिसर के नागरिकों ने फूलों से संदीप जोशी और यादव का स्वागत किया और कई जगहों पर उनकी आरती भी उतारी गई. परिसर एक बार फिर ‘ दिल्ली में नरेंद्र राज्य में देवेंद्र के नाम से गूंजा ‘. इस दौरान पदयात्रा में शामिल कार्यकर्ताओ का उत्साह देखने लायक था.


इस समय पदयात्रा में नगरसेवक किशोर वानखड़े, हेमंत झोड़, सुभोध देलगावकर, मदन आरसी, राजू वानखेड़े, विवेक बापट, दत्तू भुसारी, विजय राऊत, आशीष पाठक, गणेश लक्षणे, अंकित वानखेड़े, विजु कारंडे, सागर आगलावे, शिव कटरे, राकेश रोकड़े, शुभम पारधी, मयूर सहारे, जीतू पाल, गोल्डी नितनवरे, कानफाडे समेत महिला कार्यकर्ता और सैकड़ो नागरिक, समर्थक मौजूद थे.