Published On : Wed, Dec 13th, 2017

ट्रोल हुईं सीएम फडणवीस की पत्नी, लोगों ने पूछा धर्म

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुई हैं. क्रिस्मस से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करने पर ट्विटर पर उनकी कड़ी आलोचना की गई, जिसके बाद उन्होंने सफाई भी दी.

दरअसल, मंगलवार को अमृता ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं. ये कार्यक्रम संता थीम पर आधारित था, जो एक एफएम चैनल द्वारा आयोजित किया गया था. कार्यक्रम की फोटो के साथ अमृता ने जब ट्वीट में बताया कि उन्होंने ‘बी-संता कैंपेन’ को लॉन्च किया तो इस पर कई लोग आलोचना करने लगे.

उनके ट्वीट पर कई ऐसे कमेंट किए गए जिनमें उनकी धार्मिकता पर सवाल उठाए गए. कई लोगों ने उनके हिंदू होने पर सवाल उठाते हुए लिखा कि संता की जगह राम क्यों नहीं?

कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि क्या शादी से पहले वो हिंदू थीं. जबकि एक कमेंट में ये भी कहा गया कि अमृता का ये कदम उनके पति मुख्यमंत्री के करियर के लिए सही नहीं है.


अमृता ने दिया जवाब

पोस्ट पर आलोचना के बाद अमृता ने लोगों को जवाब भी दिया. उन्होंने कहा कि दूसरों की तरह मैं भी स्वाभिमानी हिंदू हूं और मैं हर त्योहार मनाती हूं.

ये था कार्यक्रम

अमृता की जिस कार्यक्रम में जाने को लेकर आलोचना हुई वो दरअसल गरीब बच्चों के लिए आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में लोगों से गिफ्ट जमा किए गए ताकि क्रिस्मस के मौके पर गरीब बच्चों को बांटे जा सकें और उनके साथ खुशियां साझा की जा सकें. लेकिन ऐसा करने पर महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी हीं ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.