Published On : Tue, Dec 23rd, 2014

अहेरी : सड़ी अवस्था में मिली जंगल में लाश

Advertisement

Deadbody
अहेरी (गड़चिरोली)।
बालापल्ली से 12 किमी दुरी पर स्थित एटापल्ली के वनविकास महामंडल के कक्ष क्र. 86 में सड़ी गली अवस्था में लाश मिली. लाश महिला की है या पुरुष की यह जानने के लिए लाश को डीएनए जाँच के लिए भेजा गया है. उसके बाद ही सही रिपोर्ट पता चलेगी ऐसा पुलिस निरीक्षक सुभाष ढवले ने कहाँ है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार वनविकास महामंडल के जंगल कक्ष क्र. 86 में वनपरीक्षेत्र अधिकारी ज्ञानेश्वर कानगे के मार्गदर्शन में वनपाल ज्ञानेश्वर अवैध वृक्ष कटाई की जाँच कर रहे थे. इस दौरान उन्हें कही से तेज दुर्गंध आई. उस दिशा में जाकर देखने पर सड़ी गली अवस्था में एक लाश दिखाई दी. इसकी जानकारी तुरंत वनसहाय्यक अधिकारी भगत को दी गई. पुलिस को इसकी खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा पंचनामा किया गया. नक्सल ग्रस्त क्षेत्र होने से पुलिस ने जंगल की जानकारी हासिल की. जिससे कोई भी अनहोनी ना हो. उसके बाद ही लाश का पंचनामा होगा.

गौरतलब है कि, सार्वजनिक चौक पर स्तिथ टपरी की महिला के साथ कोई अनुचित प्रकार घटा है. उसके बाद सबुत मिटा ने के लिए लाश को जंगल में फेका गया होगा ऐसी चर्चा परिसर में हो रही है. इस क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री अधिक प्रमाण में होती है और अप्रिय घटना भी बढ़ रही है. इन घटनाओं से परिसर में दहशत का माहोल निर्माण हुआ है. पुलिस प्रशासन इसकी ओर ध्यान देकर दोषियों पर कार्रवाई करें ऐसी मांग नागरिक कर रहे है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement