Published On : Thu, Aug 23rd, 2018

बिगड़ैल आटो चालकों पर डीसीपी राज तिलक कसेंगे लगाम

Advertisement

नागपुर: शहर के बिगड़ैल आटोचालकों की अकल ठिकाने लगाने के लिए डीसीपी ट्राफिक राज तिलक रौशन ने यातायात विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया. उन्होंने ट्राफिक व्यवस्था बिगाड़ रहे आटोचालकों पर लगाम कसने के निर्देश दिए हैं. यातायात पुलिस अब आटोचालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाएगी. सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

यातायात विभाग की कमान संभालने के बाद डीसीपी रौशन ने शहर की यातायात व्यवस्था की स्टडी की. उनके ध्यान में आया कि शहर में आटोचालक जमकर मनमानी कर रहे हैं. कहीं भी वाहन खड़े कर देते हैं. बिना बैच और ग‍णवेश के आटो चलाते हैं. फ्रंट सीट पर सवारियां बैठाते हैं.

Advertisement
Advertisement

क्षमता से अधिक लोग बैठ पाए इसके लिए बैठक में बदलाव कर रखा है. परमिट का उल्लंघन करते हैं. इससे नागरिकों को भी धोखा है. ऐसे आटो में हादसा होने पर पीड़ितों को मुआवजा तक नहीं मिलता. इसीलिए रौशन ने सभी ट्राफिक चेंबर के इंचार्ज को आटोचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

24 अगस्त से पुलिस आटोचालकों पर कार्रवाई करेगी. एक तरह से देखा जाए तो आटोचालकों को सुधारने के लिए 2 दिनों का मौका दिया गया है. यातायात विभाग ने सभी आटोचालकों से नियम का पालन करने की अपील की है. इसके बाद उल्लंघन करने वाले सभी आटोचालकों पर कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement