Published On : Mon, Oct 10th, 2016

दशहरा और दिवाली के उपलक्ष्य में एसएनडीएल लाया ‘दशहरा-दिवाली धमाका’

  • इस माह आने वाले ववभिन्न त्यौहारों की खुशी को दोगुना करने हेतु अनूठा प्रयास
  • कंप्यूट्राइज़्ड रूप से ननकाला जाएगा लकी ड्रॉ; उपभोक्ताओं को मिलेंगे लाखों रुपए के उपहार
  • संपूर्ण बिल भुगतान पर मिलेगा लकी ड्रॉ में शामिल होने का मौका

sndl-nagpur

नागपुर : अपने उपभोक्ताओं को उत्कृष्ठ सेवा प्रदान करने हेतु प्रनतिद्द एसएनडीएल ने त्यौहारों से भरे इस माह को अपने उपभोक्ताओं के लिए और भी सुखद बनाने हेतु एक अनूठी योजना की घोषणा की है। इस माह में जहां संपूर्ण शहर मां दुर्गा की भक्ती से परिपूर्ण नवरात्री, फिर दशहरे और बहुप्रतीक्षित ददवाली की तैयारी में लगा हुआ है, वहीं एसएनडीएल ने भी लोगों के इस आनंद को दोगुना करने में अपना योगदान देने की तैयारी कर ली है।

इसे कृतार्थ करने हेतु एसएनडीएल लाया है ‘दशहरा-दिवाली धमाका’ जिसके अंतर्गत अपने बिजली बिलों का पूर्ण रूप से भुगतान करने वाले उपभोक्ताओं को लाखों रुपयों के ईनाम जीतने का मौका मिलेगा। योजना के अंतर्गत 1 से 31 अक्टूबर के बीच अपने बकाया राशि का पूर्ण रूप से भुगतान करने पर उपभोक्ता एक लकी ड्रॉ में भाग लेने के पात्र बन पाएंगे। कंप्यूटराइज़्ड रूप से निकाले जाने वाले इस लकी ड्रॉ के परिणामस्वरूप उपभोक्ताओं को बहुत से पुरस्कार वितरित किए जाएँगे। विशेष बात कि उपभोक्ताओं को ईनाम जीतने का एक समान और व्यवस्थित मौका देने के उद्देश्य से इनमें से अधिकतम पुरस्कारों को विकेन्द्रीकृत किया गया है। इस अर्थ यह कि वितरण फ़्रेंचाईज़ी क्षेत्र हेतु ये पुरस्कार सेंट्रलाइज़्ड न होकर प्रत्येक ज़ोन के लिए अलग से दिए जाएंगे। अतः अधिकाधिक लोगों को जीतने का मौका भी मिलेगा और वह भी प्रत्येक ज़ोन में एक समान। ईनाम के रूप में एलईडी टीवी, फ्रिज, ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन, मिक्सर ग़्राइंडर, ड्राय आयरन (इस्त्री), और एलईडी बल्बो की घोषणा की गई है।

एसएनडीएल ने अपनी अधिकाधिक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि अधिक जानकारी हेतु उपिोक्ताओं को अपने नज़दीकी एसएनडीएल बिजली बिल भरण केंद्र पर संपर्क करना होगा जहााँ उन्हें अधिक जानकारी प्रदान की जाएगी। इससे संबंधित पोस्टर आदि भी सभी केंद्रों पर शीघ्र ही स्थापित कर दिए जाएंगे। एसएनडीएल ने अपने सभी उपभोक्ताओं से अपील की है वे इस योजना का अवश्य लाभ उठाएाँ तथा अपने बिलों का भुगतान समय से करके निश्चिंत होकर इस पावन माह का आनंद उठाएाँ।