Published On : Wed, Nov 20th, 2019

20 नवंबर राशिफल: बुधवार को एक साथ लग रहे है कई योग, जानें मेष राशि सहित अन्य राशियों का हाल

मेष राशिफल: स्वभाव में उग्रता रहेगी। व्यापार में परिश्रम के अनुकूल सफलता मिलने की उम्मीद है। स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा। यात्रा से परेशनी होगी। संतान को लेकर कष्ट होगा।

वृषभ राशिफल: आज मनोबल बढ़ा हुआ रहेगा। पिता की ओर से धन लाभ होगा। संतान के पीछे धन खर्च होगा। कानूनी संबंधी दस्तावेज़ संभालकर कर रखें। विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में रुचि रहेगी। सरकारी काम में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशिफल: दिन की शुरुआत ताजगी भरा रहेगा। आर्थिक लाभ होने वाला है। पड़ोसियों से अच्छा संबंध रहेगा। व्यापार में आर्थिक तरक्की होगी। मानसिक स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है। नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं।

कर्क राशिफल: गलतफहमी के कारण परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव होगा। अहंकार के कारण किसी से अनावश्यक उलझ सकते हैं। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। अकारण धन खर्च होगा।

सिंह राशिफल: आत्मविश्वास बढ़ा हुआ नजर आएगा। घर के किसी बुजुर्ग या पिता से धन लाभ का योग है। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी-बहुत चिंता हो सकती है। वैवाहिक जीवन में मधुरता का अनुभव करेंगे। सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी।

कन्या राशिफल: शारीरिक और मानसिक चिंता रहने वाली है। किसी के साथ अनावश्यक झगड़ा हो सकता है। कार्यस्थल पर अच्छे लोगों से मुलाक़ात होगी। दाम्पत्य जीवन में खटास उत्पन्न होगा। अधकरी लोग प्रशंसा करेंगे।

तुला राशिफल: आज हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। वौवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। अविवाहित जातकों को रिश्ते आएंगे। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति का अनुभव करेंगे। किसी दर्शनीय स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल: गृहस्थ जीवन में आनंद रहेगा। अधिकारियों की तरफ से आर्थिक लाभ होगा। नौकरी और व्यवसाय में प्रगति होगी। संतान की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। शरीर से स्वस्थ रहने वाले हैं। बिजनेस में बकाया राशि मिलनी की संभावना है।

धनु राशिफल: आज स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा। आलस्य का अनुभव करेंगे। दफ्तर में उच्च अधिकारियों के साथ मनमुटाव हो सकता है। व्यापार में किसी प्रकार की बढ़ा आ सकती है। किसी बात को लेकर मानसिक रूप से चिंतित रहने वाले हैं।

मकर राशिफल: खानपान को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है। यात्रा से धन हानि होगी। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की आवश्यकता है। व्यापार में साझेदार के साथ मतभेद हो सकता है। नौकरी में कार्यस्थल पर वातावरण प्रतिकूल रहेगा।

कुंभ राशिफल: आत्मविश्वास और मनोबल बढ़ा रहेगा। यात्रा आनंददायक रहेगा। दंपत्तियों को उत्तम विवाह का योग बन रहा है। सामाजिक कार्यों में मान बढ़ेगा। साझेदारी के काम में लाभ की संभावना है।

मीन राशिफल: घर-परिवार में सुख और शांति का वातावरण बना रहेगा। हालांकि स्वभाव में उग्रता के कारण अपनों से विवाद हो सकता है। नौकरी में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।