Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Mar 24th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    क्राइम ब्रांच ने किया बार में रेड, अश्लील डांस था शुरू

    नागपुर: कोतवाली थानांतर्गत एक बार में पुलिस की अपराध शाखा की चौथी यूनिट ने रेड किया. कार्रवाई के दौरान बार के भीतर आपत्तिजनक ड्रेस में एक युवती को डांस करते रंगे हांथों पकड़ा गया. डांसर लड़की के साथ बार का मैनेजर, ऑर्केस्ट्रा कलाकार और 9 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया. शुक्रवार रात की गई इस कार्रवाई से शहर के बार और रेस्टोरेंट संचालक जगत में हड़कंप मच गया है.

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह इस बार में अवैध रूप से डांस संचालन किया जा रहा था. अपराध शाखा को कार्रवाई के दौरान बार के भीतर दो युवतियां अश्लील डांस करते नजर आईं जो ग्राहकों के साथ संदेहास्पद स्थितियों में दिखाई दी. साथ ही ग्राहक इन युवतियों पर नोट बरसाते नजर आए. बता दें कि इस बार को ऑर्केस्ट्रा तक चलाने की अनुमति नहीं है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराध शाखा ने यह कार्रवाई गुप्ता सूचना के आधार पर की थी. पुलिस निरीक्षक भारत क्षिरसागर के नेतृत्व में टीम ने शुक्रवार रात 11.55 पर कार्रवाई की. रेड में बार के पहली मंजिल में यह डांस बार चलता दिखाई दिया, जिसमें युवतियां डांस करते नजर आईं. हालांकि कार्रवाई के दौरान लड़कियां ना तो गाना गाते नजर आईं ना ही ग्राहकों को शराब परोसते नजर आईं, लेकिन उनके पहने गए कपड़े भड़काऊ थे.

    जिन 9 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है उनमें, विशाल प्रकाश पेटकर(32), बादल मधुकर कुराडकर(27)टिमकी, सचिन यशवंत गौरकर(36)गोलीबार चौक, प्रणय ओमप्रकाश चांडक(33) जगनाड़े चौक, अमित गंगाराम लिमबनी(38) सतनामी नगर, स्वप्निल ढोक(29) सौभाग्य नगर, संजय गंगाधर रेवतकर(43) गांधी चौक सदर और राकेश विट्‌ठलराव मासुरकर(35) देशपांडे लेआऊट.

    बार के प्रबंधक किशोर नत्थुलाल मांधलकर (45) नंदनवन स्लम, को पूछताछ करने पर उसके द्वारा बार का लाइसेंस एफएल-3/396 दिखाया. यही नहीं साथ में ऑर्केस्ट्रा और गजल परफॉर्मेंस के का लाइसेंस के रीन्युअल के लिए नवंबर 2017 में ही पुलिस आयुक्सत को आवेदन किए जाने की जानकारी दी, यही नहीं यह लाइसेंस 31 दिसंबर 2015 में समाप्त हो चुका था.

    अपराध शाखा की पूछताछ में युवतियां नंदनवन परिसर के व्यंकटेश कॉलोनी की होने की जानकारी सामने आई. जबकि दूसरी युवति जुनी मंगलवारी निवासी बताई गई है. पुलिस ने युवतियों से क्रमश: 2200 और 1500 रुपए नकद बरामद किया. कार्रवाई में ऑर्केस्ट्रा कलाकार भी गिरफ्तार किया गया.


    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145