Published On : Mon, Dec 1st, 2014

तलेगांव : अपराध शाखा ने मारा शराब अड्डे पर छापा


स्थानीय पुलिस सुस्त

तलेगांव (शामजीपंत) (वर्धा)। अपराध शाखा वर्धा ने तलेगांव में सिकलकरी अड्डे पर छापा मारकर दुपहिया वाहन, देसी दारू, गावठी महुआ दारू सहित एक आरोपी को हिरासत में लिया. यह कार्रवाई रविवार 30 नवंबर को दोपहर 4:00 बजे की गई. इस कार्रवाई से स्थानीय पुलिस सुस्त नजर आ रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराध शाखा, वर्धा रविवार 30 नवंबर को सिकलकरी रोड पर जाँच कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने टि.वी.एस. मोपेड क्र. एम.एच.32-डब्लू-4179 गाड़ी की तलाशी ली जिसमें देसी दारू की 23 बोतलें पाई गई. शाखा के पुलिस ने आरोपी भरतसिंग उर्फ़ गोऱ्यासिंग करतारसिंग बावरी (35) को हिरासत में लेकर उसके घर की तलाशी ली. जहाँ 20 लिटर महुआ दारू मिली.

अपराध शाखा वर्धा, तलेगांव परिसर में बार-बार आकर दारू, सट्टा जैसे अवैध व्यवसाय पर धाड़ मारते है. लेकिन स्थानीय पुलिस को यह धंदे नहीं दिखायी दे रहे. राष्ट्रिय महामार्ग पर गांव के ढाबे, टपरी पर, मोबाइल टू मोबाइल से दारू की बिक्री होती है. दिन में भी यह व्यवसाय शुरू रहता है और स्थानीय पुलिस खुली आँखों से सभी व्यवहार देख रहे है.

अपराध शाखा वर्धा, ने की इस कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया तथा 25 हजार 445 रूपये का माल जप्त किया. इस कार्रवाई में सहाय्यक उपनिरीक्षक अनिल गोटे, पो.हे.कॉ. राकेश देवगड़े, सुनील भगत, परवेज पठान, महेंद्र अढ़वू शामिल थे.
RAID