Published On : Sat, Jun 13th, 2020

नागपुर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का आंकड़ा, 22 नए मरीज मिलने से संख्या 961

नागपुर: शनिवार को एक बार फिर बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है। शहर में हॉट स्पॉट बनने की वजह से अब विभिन्न एरिया से कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। शनिवार को सुबह 22 मरीजों को कोरोना होने की पुष्टि हुई है इससे कुल मरीजों की संख्या 961 हो गई है। पॉजिटिव आए मरीजों में से कुछ मरीज निजी अस्पताल में उपचाररत थे।

जानकारी के अनुसार इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) की लैब में 12 मरीज पॉजिटिव आए है। इसमें दो मरीज अस्पताल में भर्ती है और तांडापेठ व बिनाकी मंगलवारी के रहने वाले है। 9 मरीज विधायक निवास (एमएलए हॉस्टल) में क्वारंटाइन किए गए थे जिसमें 1 भानखेड़ा और 8 अमर नगर हिंगणा के रहने वाले है। वहीं पांचपावली क्वारंटाइन सेंटर का 1 पॉजिटिव मरीज हिंगणा का रहने वाला है। शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेडिकल) की लैब में पॉजिटिव आए मरीज सिम्बोसिस में क्वारंटाइन किए गए थे जिसमें 2 इंदौरा, चौक और टिमकी, भानखेडा व रिपब्लिक नगर के रहने वाले है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नागपुर की लैब में पॉजिटिव आए मरीज नाइक तालाब बांग्लादेश के हैं। इसके अलावा 2 प्राइवेट लैब में पॉजिटिव आए हैं जो रामदासपेठ स्थित हॉस्पिटल में थे। 1 और प्राइवेट लैब में पॉजिटिव आया है वह मरीज अमरावती का है और नागपुर में पॉजिटिव आया है। कुल 961 पॉजिटिव मरीजों में से 569 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं और 15 मरीजों की मौत हो चुकी है शेष अस्पताल में उपचार ले रहे हैं।