Published On : Mon, Jan 15th, 2018

पिस्टल की नोंक पर सिपाही ने किया दुष्कर्म

Advertisement


नागपुर: घर में घुसकर पुलिस सिपाही ने पिस्टल की नोंक पर विवाहिता से दुष्कर्म किया। यह शर्मनाक घटना शनिवार की रात सोनेगांव थानांतर्गत हुई है। प्रतिकार करने पर विवाहिता की पट्टे से पिटाई भी की गई है। मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सिपाही का नाम रवि ओमकार जाधव (25) है। रवि स्थानीय पुलिस मुख्यालय में पुलिस सिपाही के रूप में कार्यरत है। बताया जाता है कि वह ठाकुर नामक किसी बिल्डर का बॉडीगार्ड भी है।

दी जान से मारने की धमकी
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को रवि अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौटा। रात करीब 8.30 बजे वह बस्ती की 25 वर्षीय विवाहिता के घर में जबरन घुस गया। उस समय विवाहिता रसोई घर में भोजन बना रही थी। रवि को अचानक घर में देखकर विवाहिता उससे कुछ पूछती, इसके पहले रवि ने कमर में लगी सरकारी पिस्टल निकाली और विवाहिता की एक वर्षीय पुत्री के तरफ इशारा किया और शोर मचाने पर पुत्री को जान से मारने की धमकी दी। इसके बावजूद विवाहिता ने रवि का प्रतिकार किया, तो रवि ने वहीं पर पड़ा विवाहिता के पति का कमर का पट्टा लिया और उससे उसकी पिटाई कर दुष्कर्म किया।

विवाहिता ने पति के घर आने पर उसे घटना की जानकारी दी। तब मामला थाने पहुंचा। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विवाहिता की शिकायत पर आरोपी सिपाही रवि को तत्काल गीरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को अवकाशकालीन अदालत में पेश कर उसे चार दिन के पीसीआर में लिया गया है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी ऐसी ही शर्मनाक घटना गीट्टीखदान थाना क्षेत्र में हुई है। उस प्रकरण में सोवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के पुत्र ने बिरयानी में बेहोशी की दवा मिलाकर 25 वर्षीय युवती से दुष्कर्म था। करीब पांच महीने से रवि की पीड़िता पर बुरी नजर थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement