Published On : Fri, Jun 9th, 2017

सीएम के दत्तक गांव फेटरी में कांग्रेस और भाजपा आमने सामने

Advertisement


नागपुर:
किसान आंदोलन की श्रृंखला में शुक्रवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के दत्तक गांव फेटरी में कांग्रेस पार्टी द्वारा पुकारे गए मुंडन आंदोलन के जवाब में किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया. आंदोलन का विरोध करने के लिए भाजपा पार्टी की ओर से प्रति आंदोलन किया. फेटरी ग्राम पंचायत की ओर जानेवाले मार्ग के दोनों ओर कांग्रेस और भाजपा कैम्प में प्रदर्शन किया गया. आंदोलन के दौरान कांग्रेस की ओर से कुंदा राऊत के नेतृत्व में टमाटर और फूलगोभी सड़क पर फैंक कर सरकार विरोधी नारेबाज़ी की गई.

आंदोलन के दौरान नारेबाज़ी तीव्र होता देख पुलिस ने कुंदा राऊत और मुंडन करनेवाले सतीश चौधरी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया. गिरफ़्तारी के बाद भी आंदोलन जारी रहा. दोनों विरोधी दल के विरोध से तनाव के निर्माण के मद्देनजर तगड़ा पुलिस बंदोबस्त किया गया था. करीब ७० पुलिस जवानों को यहां तैनात किया गया.


बीजेपी की ओर से विधायक समीर मेघे, भाजपा के डॉ. राजीव पोतदार व अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. आंदोलन के दौरान कुंदा राउत ने सरकार को दो दिनों का अल्टीमेटम देकर किसान कर्ज माफी, बिजली बिल माफी और कृषि उत्पाद को बेहतर दाम देने की मांग पूरी ना होने पर और तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

Advertisement


Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement