| |
Published On : Tue, Oct 2nd, 2018

राहुल ने पीएम पर बोला हमला, कहा- गांधी जी ने कहा सत्य बोलो

वर्धा: गाँधी जयंती के अवसर पर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने वर्धा में जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए झूठा करार दिया। राहुल ने कहाँ की मोदी गाँधी का नाम लेते है लेकिन उनके आचरण को अपनाते नहीं उन्होंने गाँधी के साथ देश के सभी नागरिको का अपमान किया है। प्रधानमंत्री द्वारा लाल किले की प्राचीर से दिए गए भाषण का जिक्र करते हुए राहुल ने बोला की प्रधानमंत्री कहते है की मेरे प्रधानमंत्री बनने के पहले देश का हाँथी सोया हुआ था,देश की जनता सोई हुई थी ? क्या यह देश का अपमान नहीं है।

राहुल ने कहाँ की देश को आगे बढ़ाने के लिए जनता फिर एक बार कांग्रेस की गाँधी की विचारधारा का साथ दे। गाँधीजी ने जीवन भर सत्याग्रह किया सत्य के रास्ते पर चले लेकिन उनका नाम लेने वाले सिर्फ झूठ बोलते है। चाहे वो 15 लाख देने का वादा हो,किसानों को उचित भाव दिलाने का वादा हो रोजगार दिलाने का वादा को प्रधानमंत्री ने सिर्फ झूठ बोला।

प्रधानमंत्री सिर्फ अपने कुछ अमीर मित्रो के हितैषी है। 10 दिन बनी कंपनी को राफेल विमान का सौदा दिया। फ़्रांस के दौरे में अंबानी मोदी के साथ थे। देश की कंपनी जिसने कई विमान बनाये है उसको नजरअंदाज कर अपने दोस्त की कंपनी को फायदा पहुंचाया। अब तो फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने भी ये बात कह दी है कि उनकी सरकार को कॉन्ट्रेक्ट किसे देना ये हिन्दुस्तान की सरकार ने बताया था।

प्रधानमंत्री से संसद में सवाल पूछने पर वो जवाब नहीं देते करते मन की बात है हमें आप के मन की बात नहीं सुननी सच सुनना है। गांधीजी पर मोदी आर्टिकल लिखते है लेकिन ये नहीं बताते की देश के आम नागरिको के 30 हजार करोड़ रूपए अपने दोस्त अनिल अंबानी को क्यूँ दे दिए। अभी हालही में मोदी जी ने देश के प्रमुख 15-20 उद्योगपतियों का 3 लाख करोड़ का कर्जा माफ कर दिया। मोदी की मदत से चोर अपनी जेब भर रहे है।

मोदी देश को तोड़ रहे है
राहुल ने मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहाँ की प्रधानमंत्री जहाँ भी जाते है तोड़ने का ही काम करते है। धर्म को धर्म से जाति को जाति से लड़ाते है। उनका काम देश को तोड़ना है नफ़रत गुस्सा फैलाना है।

राहुल गाँधी के भाषण की प्रमुख बातें
– दुनिया में पेट्रोल के दाम कम हो रहे है लेकिन भारत में दाम बढ़ने के साथ मँहगाई भी बढ़ रही है।
-देश के सामने बड़ी समस्या रोज़गार की है कांग्रेस 24 घंटे काम करके रोज़गार दिलाएगी। मेक इन वर्धा,मेक इन महाराष्ट्र मेक इन इंडिया के लिया काम होगा।
-मोदी ने मेक इन इंडिया का नारा दिया लेकिन मोबाईल फोन,शर्ट,माइक्रोफोन सभी सामान के पीछे अब भी मेक इन चाइना लिखा हुआ है।
-आप ने मोदी को ट्राई किया,गाड़ी फेल हो गई,टायर पंचर हो गया,इंजन बंद हो गया अब कांग्रेस को चुनिए गाँधी की विचारधारा को चुनिए।

Stay Updated : Download Our App