Published On : Wed, Nov 15th, 2017

NCP सुप्रीमो शरद पवार बोले- गुजरात में आ सकते हैं कांग्रेस के अच्छे दिन

Sonia and Sharad Pawar
गढ़चिरोली: एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा है कि गुजरात में कांग्रेस के लिए परिस्थितियां अनुकूल हैं। इससे कांग्रेस के अच्छे दिन आ सकते हैं। उन्होंने गुजरात चुनाव में कांग्रेस के अच्छे दिन आने की बात कही तो बीजेपी पर निशाना भी साधा। पवार ने यह भी कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन की चर्चा शुरू है।

शरद पवार बुधवार को महाराष्ट्र के नक्सलग्रस्त जिला गढ़चिरोली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गुजरात में कांग्रेस के अच्छे दिन आने की भविष्यवाणी की। पवार ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की मदद से गोरक्षकों को खुला छोड़ दिया गया है। इससे मुस्लिम और दलित खुद को असुरक्षित मान रहे हैं।

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कृषि विकास दर मात्र 3 फीसदी है जबकि केंद्र सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने अलग विदर्भ राज्य की मांग का समर्थन किया और कहा कि लोकतंत्र में जनता की मांग पर विचार किया जाना चाहिए।

सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद को दौड़ पड़े
बुधवार को गढ़चिरोली जाते समय सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद के लिए शरद पवार दौड़ पड़े। उन्होंने घायलों को उनकी गाड़ी का दरवाजा खोलकर बाहर निकालने में सहयोग किया।

शरद पवार नागपुर से गढ़चिरोली जा रहे थे। रास्ते में भिवापुर के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दुर्घटना को देखकर उन्होंने अपना काफिला रोक दिया और घायलों की मदद की।