Published On : Thu, Apr 30th, 2015

गोंदिया : मुर्री रोड के डिवाइडर ठीक कराए नगर परिषद


नगर कांग्रेस ने सौंपा मुख्याधिकारी को ज्ञापन

Gondia
गोंदिया। शहर के भवानी मंदिर चौक-मुर्री रेलवे क्रासिंग तक मार्ग पर बने रोड डिवाइडर से सड़क जाम हुई है. इससे नागरिकों को आवागमन में हो रही मुश्किलों को तुरंत सुलझाया जाए तथा डिवाइडर ठीक करने की मांग को लेकर गोंदिया नगर कांग्रेस कमेटी ने शहर अध्यक्ष अशोक सिंह चौधरी के नेतृत्व में मुख्याधिकारी नगर परिषद को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में नगर कांग्रेस कमेटी ने कहा कि, भवानी मंदिर मुर्री रेलवे चौकी मार्ग पर प्रथम इलेक्ट्रिक पोल हटाकर सड़क को चौड़ा करने के बाद डिवाइडर बनाया जाता था. लेकिन नगर परिषद ने बिजली के खंबे हटाए बगैर ही डिवाइडर बना दिया. जिससे सड़क जाम हो गई. नगर परिषद ने अब तुरंत डिवाइडर को पेंट कर रेडियम लगाना चाहिए जिससे रात के समय डिवाइडर से कोई दुर्घटना न हो. वही जल्द से जल्द इलेक्ट्रिक पोल हटवाकर सड़क को चौड़ा कर नागरिकों को राहत देने की मांग नगर कांग्रेस कमेटी ने नगर परिषद प्रशासन से की है.

साथ ही गोंदिया शहर के मुख्य बाजार परिसर में शौचालय की व्यवस्था करने तथा शहर में व्याप्त गंदगी की सफाई कर बढ़ते मच्छरों के प्रकोप से नागरिकों को राहत देने की मांग की है. इस दौरान प्रमुख रूप से अशोक चौधरी, बलजीत सिंग बग्गा, देवा रुसे, अरुण दुबे, लोकेश रहांगडाले, अपूर्व अग्रवाल, कैलाश कनोजिया, सुशील रहांगडाले, महेशभाई माधवानी आदि उपस्थित थे.