Published On : Fri, Sep 8th, 2017

स्पर्श जनहिताय बहुउद्देशीय संस्था के जनकल्याणकारी कार्यक्रम को नागरिकों ने सराहा


नागपुर: पिछले 10 वर्षों से नागपुर में सेवारत स्पर्श जनहिताय बहुउद्देशीय संस्था द्वारा पर्यावरण की सुरक्षा के लिए सामाजिक कल्याणकारी कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. पर्यावरण की रक्षा के लिए भक्तों को पीओपी की मूर्तियों के स्थान पर मिट्टी की ही मूर्तियों को बैठाने की अपील की जाती है. साथ ही निर्माल्य संकलन मुहीम के अंतर्गत निर्माल्य तालाब में न डालते हुए संस्था के स्वयंसेवकों को सुपुर्द करने की अभी हिदायत दी गई.

इस कार्य में नागपुर महानगर पालिका के स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के साथ ही कर्मचारियों ने भी मदद की. साथ ही युवा केंद्र के अधिकारी व कर्मचारी, दत्तात्रेय नगर के मनपा के माध्यमिक शाला के विद्यार्थियों ने भी इसमें सहभाग लिया. इस उपक्रम में ऊर्जामंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, महापौर नंदा जिचकार, विधायक सुधाकर कोहले, मनपा आयुक्त अश्विन मुद्गल, स्वास्थ अधिकारी प्रदीप दासरवार, युवा समनवयक नेहरू युवा केंद्र के शरद सालुंके ने भी मार्गदर्शन किया.

इस कार्यक्रम में स्पर्श जनहिताय बहुउद्देशीय संस्था के अध्यक्ष कपिलकुमार आदमने, अश्विनी वाड़ीभस्मे, वैभव चौधरी, पियूष बोइनवार, तुषार गायकवाड़, गणेश गुहे, पदाधिकारी व सदस्य व सहशिक्षक संतोष विश्वकर्मा, गजभिये ने सहयोग दिया.