Published On : Tue, Nov 15th, 2016

वेकोलि में “सिरोवा” का स्थापना दिवस समारोह सम्पन्न

cirowa-foundation-day-celebrated-in-wcl
नागपुर :
वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में पिछले दिन कोल इंडिया रिटायर्ड ऑफिसर्स वेलफेयर असोसिएसन (सिरोवा) का स्थापना दिवस सम्पन्न हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वेकोलि के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव रंजन मिश्र थे. कार्यक्रम के दौरान असोसिएसन के संस्थापक और वरिष्ठ सदस्यों का सत्कार किया गया. पिछले वर्ष सम्पादित कार्यों के विवरण और वर्तमान चुनौतियों से सदस्यों को अवगत कराया गया.

समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि मिश्र ने कहा कि अपने वरिष्ठ जनों के बीच खुद को पा कर उन्हें बड़ी प्रसन्नता होती है. मिश्र ने “सिरोवा” के द्वारा किये जा रहे सामाजिक कल्याण-कार्यों की प्रशंसा करते हुए यह घोषणा की कि टीम वेकोलि भी उनकी सामाजिक गतिविधियों में समान रूप से सहयोगी होगी. उन्होंने कहा कि सेवा निवृत्त अधिकारियों की रूटीन समस्याओं के हल के लिए जनवरी 2017 से वेकोलि में `हेल्प डेस्क` प्रारम्भ किया जायेगा. मिश्र ने अपने वक्तव्य में वेकोलि की प्रगति हेतु किये जा रहे कार्यों और विभिन्न नयी पहल की भी चर्चा की.

कार्यक्रम में वेकोलि के निदेशक (कार्मिक) डा. संजय कुमार, निदेशक (तकनीकी यो. परि.) टी एन झा सिरोवा के पदाधिरी तथा सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे .