Published On : Thu, Jul 20th, 2017

मटका के आंकड़े छापने वाले तरुण भारत अख़बार से साथ अन्य 5 अखबारों के ख़िलाफ़ आरोपपत्र अदालत में दाखिल

Representational Image


नागपुर
: सट्टाबाजार के जुड़े खेल मटका के आंकड़े प्रकाशित किये जाने को लेकर सोलापुर आयुक्तालय द्वारा राज्य के 6 प्रतिष्ठित अखबारों के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल किया गया है। सोलापुर पुलिस ने विजापुर पुलिस नाका थाने में मार्च के महीने में जुआ खेलने के लिए प्रवृत्त करने के आरोप के तहत 12 लोगो पर मामला दर्ज किया था।

सहायक पुलिस निरीक्षक वैभव माली की शिकायत पर सोलापुर के दैनिक अख़बार संचार, पुण्य नगरी, सुराज्य, केसरी, दैनिक जनप्रवास, तरुण भारत के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था। मामले में आरोप है की इन अखबारो में मुंबई और कल्याण नाम से चलने वाले मटका के आकंड़े प्रकाशित किये जाते है जिससे नागरिक जुआ खेलने के लिए प्रवृत्त होते है।

जिन लोगो के खिलाफ मामला दर्ज है उसमे संचार अखबार के मालिक धर्मराज काडादी संपादक जयप्रकाश अभंगे,पुण्यनगरी के संपादक और मालिक अरविंद मुरलीधर शिंगोटे, सुराज्य के मालिक राकेश टोल्ये,कार्यकारी संपादक राजकुमार नरुटे, तरुण भारत के चैयरमेन विवेक घालसासी, तत्कालीन संपादक नारायण कारंजकर, मुद्रक -प्रकाशक दिलीप दुलंगे, संपादक विजयकुमार पिसे, दैनिक केसरी के मालिक डॉ दीपक तिलक, कार्यकारी संपादक सुकृत खांडेकर, दैनिक जनप्रवास के मालिक और संपादक संजय भोकरे शामिल है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement