Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Mar 30th, 2019

    पालकमंत्री की जनता से अपील : शहर के विकास के लिए गडकरी को रिकॉर्ड वोटों से जिताएं

    नागपुर-: नागपुर शहर के बेहतर विकास के लिए जिस कार्यशील नेतृत्व ने पिछले 5 वर्ष दिन रात मेहनत की तथा महाराष्ट्र की उपराजधानी का कायापलट किया, उस विकास पुरुष नितिन गडकरी को आगामी लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड वोटों से विजयी बनाने की अपील पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने जनता से की है. नागपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के मध्य नागपुर विधानसभा कार्यालय का उदघाटन बावनकुले के हाथों किया गया.

    इस दौरान बावनकुले ने कहा कि देश में सड़कों का जाल बिछाकर विकास का वर्ग खोलनेवाला नेता हम शहरवासियों को मिला है. इसका प्रत्येक शहरवासी को अभिमान है. उन्होंने इसके लिए कार्यकर्ताओं से 11 अप्रैल तक तेजी से काम करने की अपील भी की है. जाति, पंथ, भाषा का कभी भी विचार न कर केवल आम जनता की समस्याएं समझकर उनका समाधान करनेवाले एकमात्र संवेदनशील नेता के रूप में नितिन गडकरी की पहचान बन गई है. इस कारण इस चुनाव में नितिन गडकरी को अपने बूथ में अधिकाधिक वोट दिलाने के लिए बूथ प्रमुखों को आंखों में तेल डालकर कार्य करना चाहिए.

    इस समय मध्य नागपुर के विधायक विकास कुंभारे ने भी कार्यकर्ताओ का मार्गदर्शन किया. इस दौरान मंच पर विधायक गिरीश व्यास, विधायक कृष्णा खोपड़े, मध्य नागपुर भाजपा के अध्यक्ष बंडू राऊत, उपमहापौर दीपराज पार्डीकर, भाजपा के नेता दयाशंकर तिवारी, विलास त्रिवेदी, बालासाहेब बांते, श्याम चांदेकर, अमोल ठाकरे समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145